फिरोजाबाद में सड़क दुर्घटना में कार सवार वायुसेना के ग्रुप कैप्टन की मौत

डीएन ब्यूरो

उत्तर प्रदेश में फिरोजाबाद जिले के सिरसांगज क्षेत्र में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस पर हुई कार दुर्घटना में वायुसेना के ग्रुप कैप्टन जसबीर सिंह की मौत हो गई जबकि उनकी पत्नी और दो बच्चे गंभीर रुप से घायल हो गये। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट..

फाइल फोटो
फाइल फोटो

फिरोजाबाद: उत्तर प्रदेश में फिरोजाबाद जिले के सिरसांगज क्षेत्र में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस पर हुई कार दुर्घटना में वायुसेना के ग्रुप कैप्टन जसबीर सिंह की मृत्यु हो गई जबकि उनकी पत्नी और दो बच्चे गंभीर रुप से घायल हो गये। पुलिस सूत्रों ने रविवार को यहां यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि चंडीगढ़ निवासी 49 वर्षीय ग्रुप कैप्टन जसबीर सिंह भारतीय वायुसेना के बानागढ़ दुर्गापुर पश्चिमी बंगाल में तैनात थे । शनिवार शाम सिंह कार से अपनी पत्नी कोमल और पुत्री तथा पुत्र के साथ कार पर सवार होकर लखनऊ से आगरा की तरह जा रहे थे। सिरसागंज इलाके में उनकी कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई । हादसे में परिवार के चारो सदस्य घायल हो गये ।

उन्होंने बताया कि सभी घायलों को इटावा के सैफई मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया । रात करीब नौ बजे उपचार के दौरान श्री सिंह की मृत्यु हो गई। हादसे की जानकारी उनके परिजनों एवं विभाग के अधिकारियों को दे दी गई है। (वार्ता)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …