उत्तराखंड में बड़ा सड़क हादसा, पौड़ी-गढ़वाल में खाई में गिरी बस, 45 की मौत

डीएन ब्यूरो

उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल में बड़ा सड़क हादसा सामने आया है। यहां एक बस के खाई में गिर जाने से 45 लोगों की मौत हो गई जबकि कई लोग घायल हो गये हैं।

घटनास्थल की तस्वीर
घटनास्थल की तस्वीर

देहरादून: पौड़ी जिले के नैनीडांडा ब्लॉक में पिपली-भौन मोटर मार्ग पर एक बस अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। इस हादसे में 45 लोगों की मौत हो गई है, जबकि कई लोग घायल हो गए हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इन घायलों में से कुछ की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है। वहीं यह भी कहा जा रहा है कि मरने वालों की संख्या और भी बढ़ सकती है। 

जानकारी के मुताबिक यह बस भौन से रामनगर जा रही थी। ग्वीन पुल के पास बस अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई जिसकी वजह से यह बड़ा हादसा हुआ है। घटना के बाद मौके पर राहत एवं बचाव का कार्य जारी है। सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासन की टीम घटनास्थल के लिए रवाना हो गई है। 

पहाड़ी क्षेत्र होने की वजह से राहत-बचाव कार्य में थोड़ी परेशानी हो रही है। बताया जा रहा है कि बस 28 सीटर है और उसमें संख्‍या से ज्‍यादा यात्री सवार थे। घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई और चीख पुकार सुनाई देने लगी। हादसे पर सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने दुख जताया है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …