जब संध्या से होटल के कमरे में बोले आलोक नाथ, मैं तुम्हें पाना चाहता हूं, तुम सिर्फ मेरी हो

डीएन ब्यूरो

#METOO कैंपेन ने बॉलीवुड में दस्तक दे दी है। अब अभिनेत्रियां अपने साथ हुए उत्पीड़न के खिलाफ खुलकर सामने आ रही है। पहले विनता नंदा और अब संध्या मृदुल ने आलोक नाथ की काली करतूतों का काला चिट्ठा खोला है। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में पढ़ें ट्विटर पर सैंड किए अपने पत्र में संध्या ने क्या लिखा

विनता नंदा, संध्या मृदुल और आलोक नाथ
विनता नंदा, संध्या मृदुल और आलोक नाथ

मुंबईः आलोक नाथ की मुसीबत कम होने की बजाय अब बढ़ती जा रही है। पहले विनता नंदा और अब एक और टीवी एक्ट्रेस ने आलोक नाथ पर यौन शोषण के आरोप लगाए हैं। इस बार संध्या मृदुल ने ट्विटर पर आलोक नाथ के खिलाफ एक लंबी पोस्ट कर अपने दर्द को बयां किया है। संध्या ने ट्विटर पर लिखा कि मेरे करियर की शुरुआती दिनों में जब मैं एक टेलीफिल्म की शूटिंग कर रही थी तो तब मैं इसकी लीड एक्ट्रेस थी।     

यह भी पढ़ेंः दौलत के नशे में चूर मां-बेटे ने पहले किया साथ में किया नशा.. फिर कर दिया मां का खून    

पूरा मामला संध्या मृदुल ने अपने ट्विटर पर इस तरह किया ट्वीट- 

 

 

 

 

मैं इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी एक्साइटेड थी। इस टेलीफिल्म में रीमा लागू मेरी मां की रोल में और आलोक नाथ मेरे पिता का रोल निभा रहे थे। तब मैं सातवें आसमान पर थी क्योंकि मैं आलोक नाथ की फैन थी और मेरे किरदार को लेकर वह मेरी सबके सामने तारीफ करते थे। एक दिन जब जल्दी पैकअप हो गया तो सभी लोग डिनर के लिए बाहर गए। इस दौरान आलोक नाथ ने काफी ज्यादा डिंक्र की थी और वह मुझे नशे में अपने साथ बैठने के लिए कहने लगे।  

यह भी पढ़ेंः ..तो क्या जलोटा की लागी लगन पर लग गईं नजर,जसलीन ने तोड़ा दिल!    

 

संध्या मृदुल और आलोक नाथ

तब मैं काफी असहज हो गई थी। यह सब होते देख जब मेरे को-स्टार्स को पता चला तो वो मुझे वहां से किसी तरह निकालकर ले गए। जब बिना डिनर के मैं और मेरे सहयोगी होटल में चले गए तो यहां आधी रात को एक बार फिर आलोक नाथ ने दस्तक दी और वह मेरे कमरे में घुसने की कोशिश करने लगे। वह जबरदस्ती मेरे कमरे में घुसे और मुझसे कहने लगे कि मैं तुम्हें पाना चाहता हूं, तुम सिर्फ मेरी हो। मैं तब काफी घबरा गई थी और मैं घबराकर उन्हें धक्का देकर कमरे से बाहर भाग गई।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)









आपकी राय

#DNPoll:क्या आप एग्जिट पोल पर भरोसा करते हैं?

हां
46.15%
नहीं
53.85%