दौलत के नशे में चूर मां-बेटे ने पहले किया साथ में किया नशा.. फिर कर दिया मां का खून

डीएन ब्यूरो

दौलत शोहरत का नशा इस कदर एक मॉडल बेटे पर हावी हुआ कि उसने नशे में अपनी फैशन डिजाइनर मां को मौत के घाट उतार दिया। घटना मुंबई की है पुलिस ने मामले में आरोपी बेटे को गिरफ्तार किया है। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में पढ़ें, आखिर बेटे ने क्यों ली मां की जान

सुनीता सिंह बेटे लक्ष्य व उसकी गर्लफ्रेंड के साथ (फाइल फोटो)
सुनीता सिंह बेटे लक्ष्य व उसकी गर्लफ्रेंड के साथ (फाइल फोटो)

मुंबईः एक दिल दहला देने वाले मामले में पेशे से मॉडल एक बेटे ने अपनी फैशन डिजाइनर मां को कथित तौर पर मार डाला। घटना मुंबई के ओशीवारा क्षेत्र की बताई जा रही है। पुलिस ने मामले में हत्यारे मॉडल बेटे को गिरफ्तार कर उसे अदालत में पेश किया। जहां अदालत ने उसे तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेजा है।      

यह भी पढ़ेंः नवाजउद्दीन ने अपने सभी साथी कलाकारों को लेकर किया बड़ा खुलासा, जाने क्या कहा..

 

मां की हत्या करने वाला लक्ष्य (फाइल फोटो)

 

मामले में जो चौंकाने वाली बात सामने आईं है वह यह है कि मां-बेटे दोनों को ही ड्रग्स की आदत थी। घटना वीरवार की बताई जा रही है यहां लोखंडवाला स्थित एक फ्लैट के बाथरूम फैशन डिजाइनर सुनिता सिंह (45) मृत पाईं गई थी। पुलिस ने जब उनके बेटे मॉडल लक्ष्य (23) से जब इस बारे में पूछा तो पहले वह पुलिस को उलझाता रहा लेकिन सख्ती से पूछताछ में उसने सबकुछ उगल दिया।  

यह भी पढ़ेंः नहीं रही राज कपूर की पत्नी कृष्णा राज कपूर, 87 साल की उम्र में निधन

वह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ यहीं अपने मां के साथ रहता था। पुलिस पूछताछ में आरोपी बेटे ने बताया कि उसकी अपनी मां से किसी बात को लेकर बहस हो गई थी उसने जब अपनी मां को धक्का दिया तो वह बाथरूम में जा गिरी। तब तो वह नशे में था सुबह जब वह उठा तो उसने देखा कि उसकी मां बाथरूम में बेहोश पड़ी है। जब उसे अस्पताल ले जाया गया तो वह मृत पाईं गई।   

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार