सिर्फ निर्माता ही नहीं, सभी को कमाई का पूरा हक : रणबीर कपूर

डीएन संवाददाता

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर के प्रोडक्शन की पहली फिल्म ‘जग्गा जासूस’ शुक्रवार को रिलीज होने वाली है। उनका कहना है कि केवल निर्माताओं को ही नहीं, बल्कि हर किसी को पैसे कमाने का हक है।

रणबीर कपूर, बॉलीवुड अभिनेता
रणबीर कपूर, बॉलीवुड अभिनेता

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर के प्रोडक्शन की पहली फिल्म ‘जग्गा जासूस’ शुक्रवार को रिलीज होने वाली है, उनका कहना है कि केवल निर्माताओं को ही नहीं, बल्कि हर किसी को पैसे कमाने का हक है।

रणबीर ने फिल्म के एक प्रचार समारोह में मौजूद थे। उनसे सलमान खान द्वारा अपनी फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ के कारण वितरकों को हुए नुकसान की भरपाई किए जाने के बारे में पूछा गया था।

यह भी पढ़े: NIFF में कोंकणा को मिले दो अवॉर्ड

रणबीर ने कहा, “कई वर्षो से ऐसा हो रहा है। मेरे पिता 1950 से निर्माता थे और मुझे लगता है कि फिल्म बनाने का यह घरेलू तरीका बेहद सही है, जिसमें केवल निर्माता ही नहीं, बल्कि वितरक और फिल्म प्रदर्शक सभी पैसे कमाते हैं।”

यह भी पढ़ें: इंस्टा पिक ने मचाया धमाल, ईशा का हॉट और सेक्सी लुक वायरल..

अभिनेता ने कहा, “जिस चीज पर किसी दूसरे का नुकसान हुआ हो और जिससे आपने कमाई की हो, उसके लिए नुकसान की भरपाई करना सही है। लेकिन हां, यह व्यक्ति-व्यक्ति और फिल्म-फिल्म पर निर्भर करता है।”

रणबीर ने कहा, “‘मेरा नाम जोकर’ जैसी फिल्मों को भारी नुकसान उठाना पड़ा था, इसलिए जब मेरे दादाजी की फिल्म ‘बॉबी’ रिलीज हुई थी, जब उन्होंने वितरकों और फिल्म प्रदर्शकों को ज्यादा हिस्सा दिया था। अगर मेरी फिल्म को नुकसान हुआ और मेरी उससे कमाई हुई, तो मैं निश्चित तौर पर उसकी भरपाई करूंगा।”

यह भी पढ़े: जब शाहरुख ने सरेआम अनुष्का को किया KISS..

अनुराग बसु निर्देशित ‘जग्गा जासूस’ 14 जुलाई को रिलीज होगी।  (एजेंसी)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार