यूपी: भाजपा की महिला सांसद ने सिपाही को मारा थप्पड़, गुंडागर्दी पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज

डीएन ब्यूरो

चुनाव जीतने के बाद एक बार फिर से जगह-जगह भाजपा के सांसदों के खराब व्यवहार सामने आ रहे हैं। एक सिपाही को ड्यूटी के दौरान भाजपा सांसद ने थप्पड़ मार दिया है, इसके बाद हंगामा खड़ा हो गया है। डाइनामाइट न्यूज़ एक्सक्लूसिव..

बीजेपी सांसद रेखा वर्मा (फाइल फोटो)
बीजेपी सांसद रेखा वर्मा (फाइल फोटो)

लखीमपुर खीरी: लोकसभा चुनाव जीतने के बाद भाजपाई सांसदों की गुंदागर्दी फिर से देखने को मिल रही है। हाल ही में उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में इसका एक ताजा मामला सामने आया है। जहां बीजेपी की सांसद ने एक सिपाही को थप्पड़ मारा है। 

यह भी पढ़ें: लखनऊ: एक बार फिर खाकी हुई शर्मसार, शादी के झांसे में डेढ़ साल तक महिला का होता रहा यौन शौषण

बीजेपी की सांसद रेखा वर्मा ने एक मामूली सी बात पर सिपाही को थप्पड़ मारा। इतना ही नहीं थप्पड़ मारने के बाद उन्होंने सिपाही को धमकी देते हुए कहा सुधर जाओ वरना मरवा दूंगी। वहां मौजूद बाकी पुलिसकर्मियों ने माहौल को शांत करवाया। वहीं दूसरी ओर सिपाही की तहरीर पर सांसद के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज हो गया है।  

डाइनामाइट न्यूज़ संवाददाता के मुताबिक सांसद के खिलाफ धारा 353, 332, 504, 506 और 274 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। 

यह भी पढ़ें: योगी ने सबको चौंकाया, अचानक पहुंचे मुलायम सिंह के घर, अखिलेश और शिवपाल भी रहे मौजूद

इस बारे में रेखा वर्मा का कहना है कि ऐसी कोई घटना नहीं हुई है।  उन्होनें कहा है कि ये घटना राजनीति से प्रेरित है। 

ये घटना कल की है सांसद रेखा वर्मा ने मोहम्मदी-पसगवां बार्डर पर उनके स्कोर्ट में मौजूद सिपाही श्याम सिंह को थप्पड़ जड़ा था।  इस बारे में मोहम्मदी कोतवाली के सिपाही श्याम सिंह का कहना है कि रविवार को सांसद का चैयरमैन साहब के यहां स्वागत समारोह रखा गया था, जिसमें हम लोगों की ड्यूटी लगाई गई थी. समारोह समाप्त होने के बाद सांसद रेखा वर्मा वापस जा रहीं थीं. हमारी गाड़ी उनको स्कॉर्ट कर रही थी. हम उनको बॉर्डर तक छोड़ने के लिए गए थे। इसी दौरान उन्होंने मुझे थप्पड़ जड़ दिया। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …