Graduate के लिये बैंक में निकली बंपर भर्तियां, 22 नवंबर से पहले करें आवेदन

डीएन ब्यूरो

ग्रेजुएशन के बाद भी नौकरी के लिये भटक रहे बेरोजगार युवाओं के लिये बैंक ने बंपर भर्तियां निकाली है। इच्छुक उम्मीदवार को भर्ती प्रक्रिया में बैठने के लिये ऑनलाइन आवेदन करना होगा, साथ ही इसके लिये निर्धारित शुल्क भी भरना पड़ेगा। डाइनामाइट न्यूज़ की इस विशेष खबर में पढ़ें, भर्ती से जुड़ी पूरी प्रक्रिया

बैंक में नौकरी का सुनहरा मौका
बैंक में नौकरी का सुनहरा मौका

नई दिल्लीः बिहार स्टेट को-ऑपरेटिव बैंक ने असिस्टेंट के पदों पर बंपर  भर्तियां निकाली है। नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिये यह बेहतर अवसर है। बैंक ने कुल 434 पदों पर आवेदन मांगे है। इन पदों पर आवेदक की शैक्षणिक योग्यता स्नातक निर्धारित की गई है। जिस किसी भी युवा के पास स्नातक की डिग्री है वह इसके लिये बैंक की आधिकारिक वेबसाइट पर ऑन लाइन अप्लाई कर सकता है। आवेदन की अंतिम तारीख 22 नवंबर 2018 है।       

यह भी पढ़ेंः युवाओं के लिये BHELने निकाली बंपर नौकरियां,सैलरी-60 हजार

 

 

नौकरी के लिये स्नातक होना जरूरी

 

 पदों का विवरण इस प्रकार से है- असिस्टेंट (मल्टीपरपज)-326, असिस्टेंट मैनेजर-108 पद। इन पदों पर आवेदन करने के लिये उम्मीदवार की आयु सीमा 21 से 33 साल निर्धारित की गई है। भर्ती के लिये आवेदन शुल्क श्रेणी के आधार पर रखा गया है। सामान्य और ओबीसी वर्ग के उम्मीदवार को आवेदन के लिये 600 रुपये है।       

यह भी पढ़ेंः युवाओं के लिये ITBP में भर्ती होने का सुनहरा मौका, निकली बंपर भर्तियां..

 

 

बिहार स्टेट को-ऑपरेटिव बैंक में निकली वैकेंसी 

 

 

यह भी पढ़ेंः बेरोजगार युवाओं के लिये बिहार में निकली बंपर सरकारी नौकरियां, सैलरी 60 हजार  

आरक्षित वर्ग एससी और एसटी वर्ग के उम्मीदवार को 400 रुपये आवेदन शुल्क के तौर पर भरना पड़ेगा। इन पदों पर आवेदन करने के लिये उम्मीदवार अगर अधिक जानकारी जुटाना चाहते हैं तो वे बिहार स्टेट- को ऑपरेटिव बैंक की आधिकारिक वेबसाइट biharbank.bih.nic.in पर लॉग इन कर सारी जानकारी जुटा सकते हैं।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार