बिहार में नीतीश कुमार की शराबबंदी बेअसर, बड़ी मात्रा में शराब की खेप बरामद

डीएन ब्यूरो

नीतीश सरकार ने बड़े ही जोर शोर के साथ शराब पर पाबंदी लगाई थी लेकिन तस्‍कारों के आगे शराबबंदी बेबस नजर आ रही है। आए दिन शराब पकड़ी जाती है। कार्रवाई होती है और मामला रफा हो जाता है और अवैध शराब बेचने का कारोबार धड़ल्‍ले से चलता रहता है। हाल ही में एक बार फिर शराब से लदे एक ट्रक को पकड़ा गया है।

बंदी के बावजूद बिहार में धड़ाधड़ पकड़ी जा रही है शराब
बंदी के बावजूद बिहार में धड़ाधड़ पकड़ी जा रही है शराब

वैशाली (बिहार): नीतीश सरकार की शराबबंदी के बाद भी पीने और इसको पहुंचाने वालों पर कोई असर नहीं हुआ है। शराब तस्‍कर धड़ल्‍ले से शराब का अवैध कारोबार चला रहे हैं। भले ही सरकार ने इसे बंद करने की हर कोशिश कर रही हो इसके बावजूद आए दिन कहीं न कहीं शराब की बड़ी खेप पकड़ी जाती रही है। अभी हाल ही में पुलिस ने तकरीबन 60 लाख की शराब पकड़ी थी। 

यह भी पढ़ें: जहरीली शराब से हाहाकार के बाद जागा आबकारी विभाग, जिले की दुकानों पर की जांच

वैशाली जिले के बेलसर पुलिस आउट पोस्ट के मकुआ गांव से पुलिस ने ट्रक पर लदी 221 कार्टन विदेशी शराब के साथ एक कारोबारी को भी गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार, मकुआ गांव में एक स्‍थान पर शराब की खेप उतारी जा रही है। सूचना पर बीती रात को पुलिस ने छापे मारी की और ट्रक पर लदी 221 कार्टन शराब बरामद की। 
पुलिस ने शराब के साथ तस्‍कर को भी गिरफ्तार किया है। जिससे फिलहाल पूछताछ की जा रही है। 

यह भी पढ़ें: जहरीली शराब के खिलाफ यूपी पुलिस की मुहिम जारी, एक्शन में आई लखनऊ पुलिस..

गौरतलब है कि इससे पहले भी बेगूसराय के मटिहानी थाना और नयागांव थाना की पुलिस ने एक बड़ी खेप बरामद की है। इस दौरान पुलिस ने 582 कार्टन विदेशी शराब बरामद की थी, जिसकी कीमत करीब 60 लाख रुपए बताई गई। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …