भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर को मेरठ से दिल्ली के एम्स किया गया रेफर..

डीएन ब्यूरो

मेरठ के अस्पताल में भर्ती भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर को एम्स नई दिल्ली के लिए रेफर कर दिया है। यात्रा निकालने के दौरान पुलिस हिरासत में लेने पर उनकी तबीयत बिगड़ गई थी। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट..

प्रमुख चंद्रशेखर
प्रमुख चंद्रशेखर

नई दिल्‍ली: एससी/एसटी युवाओं का आइकन बनकर उभरे भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर को नई दिल्ली के लिए रेफर किया जा रहा है। एंबुलेंस चंद्रशेखर को लेकर कुछ ही देर में दिल्ली के लिए रवाना हो सकती है। आनंद अस्पताल प्रबंधन ने इसकी पुष्टि की है।

साथ ही चंद्रशेखर ने एक वीडियो जारी कर कहा कि हर हाल में 15 मार्च को कांशीराम के जन्‍मदिन पर दिल्‍ली के जंतर मंतर पर रैली होगी। लोग अफवाह फैला रहे हैं कि मैं अपने लिए चुनाव लड़ना चाहता हूं। मैं केवल नरेंद्र मोदी के वाराणसी से हराकर गुजरात भेजने के लिए मैदान में उतरना चाहता हूं। मैं नहीं चाहता हूं कि गठबंधन या अन्य पार्टी नरेंद्र मोदी के सामने कमजोर प्रत्याशी खड़ा कर दें, जिससेवह जीत जाएं और संसद पहुंच जाएं।

आचार संहिता के उल्‍लंघन पर पुलिस ने लिया था हिरासत में

भीम आर्मी द्वारा सहारनपुर से दिल्ली के लिए रैली निकाली जा रही थी। जिसके बाद ही चंद्रशेखर रावण को मंगलवार को देवबंद में पुलिस ने आचार संहिता के उल्लंघन के आरोप में हिरासत में ले लिया था। इस पर समर्थकों ने हाईवे पर हंगामा किया था। इसी दौरान तबीयत बिगड़ जाने पर पुलिस ने मेरठ के आनंद अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार