बांग्लादेश ने भी पाकिस्तान को किया मना, कहा- सुरक्षा के लिहाज से नहीं भेजेंगे टीम

डीएन ब्यूरो

अपने देश में फिर से इंटरनेशनल क्रिकेट शुरू करने की कोशिश कर रहे पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को एक और देश ने झटका दे दिया है। अन्य कई देशों के बाद अब बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने भी पाकिस्तान में अपनी टीम भेजने से इनकार कर दिया है।

बांग्लादेश क्रिकेट टीम
बांग्लादेश क्रिकेट टीम

ढाका: बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने अपनी राष्ट्रीय टीम को टी20 क्रिकेट सीरीज खेलने के लिए पाकिस्तान भेजने से मना कर दिया है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने जुलाई में टी20 सीरीज के लिए बांग्लादेश टीम को आमंत्रित किया था। बीसीबी के मीडिया कमेटी के चेयरमैन जलाल यूनुस ने कहा, हमने सुरक्षा संबंधी चिंता के चलते इस प्रस्ताव को नहीं स्वीकारा है।

5 मार्च को लाहौर में पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) का फाइनल सफलतापूर्वक आयोजित करने के बाद पीसीबी ने इस महीने की शुरुआत में बांग्लादेश को दो टी20 मैच खेलने का प्रस्ताव भेजा था। वह जून में चैंपियंस ट्रॉफी के बाद इन मैचों का आयोजन करने का इच्छुक था।

पीसीबी चेयरमैन शहरयार खान ने कहा कि उनका बोर्ड बांग्लादेश को बुलाना चाहता है, लेकिन इस सीरीज की संभावना कम ही है। मुझे लगता है कि सुरक्षा संबंधी चिंता के चलते बांग्लादेश की टीम शायद ही हमारे यहां का दौरा करे।

2015 के पिछले बांग्लादेश दौरे पर पाकिस्तान ने कथित तौर पर 325000 डॉलर यह कहते हुए लिए थे कि तकनीकी रूप से यह उनकी होम सीरीज है। पाकिस्तान ने 2009 में लाहौर में श्रीलंकाई टीम की बस पर हुए हमले के बाद किसी अंतरराष्ट्रीय सीरीज की मेजबानी नहीं की है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार