बलरामपुर: सड़क निर्माण न होने को लेकर लोकतंत्र रक्षक ने अपर तहसीलदार सौंपा ज्ञापन

डीएन ब्यूरो

उतरौला-गोंडा मार्ग पर गुमडी पुल के पास दोनों तरफ अप्रोच मार्ग के गड्ढों में तब्दील होने और उतरौला बलरामपुर मार्ग पर जंगल में सड़क निर्माण न होने को लेकर लोकतंत्र रक्षक ने अपर तहसीलदार उतरौला को ज्ञापन सौंपा है।

अपर तहसीलदार को ज्ञापन सौंपते लोकतंत्र रक्षक
अपर तहसीलदार को ज्ञापन सौंपते लोकतंत्र रक्षक

बलरामपुर: उतरौला-गोंडा मार्ग पर गुमडी पुल के पास दोनों तरफ अप्रोच मार्ग के गड्ढों में तब्दील होने और उतरौला बलरामपुर मार्ग पर जंगल में सड़क निर्माण न होने को लेकर लोकतंत्र रक्षक ने अपर तहसीलदार उतरौला को ज्ञापन सौंपा है। 

एप्रोच मार्ग के गड्ढों में तब्दील हो जाने से आवागमन में लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। गुमडी पुल के बाद लगभग दो किलोमीटर सड़क निर्माण नहीं किया गया जबकि उतरौला से गोंडा मार्ग पूरी तरह से बनकर तैयार भी हो गया।

लोकतंत्र रक्षक चौधरी इरशाद  अहमद गद्दी ने उतरौला-बलरामपुर मार्ग पर पड़ने वाले जंगल में सड़क निर्माण कार्य को नहीं कराया गया। जिसके चलते राहगीरों को जंगल पार करने में काफी दहशत बना रहता है । 

लोकतंत्र रक्षक ने अपर जिलाधिकारी उतरौला नवीन कुमार श्रीवास्तव को ज्ञापन देकर चेतावनी दिया कि अगर 15 दिनों के भीतर उनकी मांगों पर कार्यवाही नहीं की गई तो उतरौला के डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी चौराहे पर चक्का जाम करके प्रशासन को मजबूर किया दिया जाएगा।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार