बलरामपुर: हथियारबंद लुटेरों का गांव में तांडव, जेवर और नकदी लूट मां-बेटे को किया लहुलूहान

डीएन संवाददाता

नागरिकों की सुरक्षा को लेकर रात-दिन सख्त ड्यूटी के दावे करने वाली पुलिस को झुठलाते हुए लुटेरों ने अहिरौला नगवा गांव में जमकर कहर बरपाया। लुटेरों ने मां-बेटे को घायल कर भारी मात्रा में सोना और जेवरात लूट डाले। पूरी खबर..

घायल साकिब
घायल साकिब

बलरामपुर: थाना कोतवाली उतरौला के पुलिस चौकी महदेइया क्षेत्र में लुटेरों ने बीती रात खुलकर कहर बरपाया। क्षेत्र के ग्राम अहिरौला नगवा में लुटेरे एक घर से बड़ी मात्रा में सोना और जेवरात ले उड़े। लूट के दौरान हथियारबंद बदमाशों ने मां-बेटे पर हमला किया जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गये।

जानकारी के मुताबिक महदेइया क्षेत्र के ग्राम अहिरौला नगवा में लुटेरे रजीउल सिद्दीकी के घर से साढ़े पांच तोला सोना और जेवर के अलावा चालीस हज़ार रूपये नगद लेकर फरार हो गए। विरोध करने पर चोरों ने महिला और उसके बेटे साकिब पर धारदार हथियार से हमला किया। लहुलुहान साकिब को गम्भीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घायल मां-बेटे का शोर सुनकर गांव के लोग जमा हो गए लेकिन तब तक चोर सारा सामान लेकर फरार हो चुके थे।

रात्रि एक बजे की इस घटना की सूचना ग्राम प्रधान आमिर सिद्दीकी ने डायल 100 पर पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस दो घंटे तक चोरों की तलाश करती रही लेकिन तब तक चोर घटना को अंजाम देकर भाग चुके थे। इसकी घटना की तहरीर चौकी महदेईया में दी गई है। इस घटना से आसपास के लोगों में दहशत का माहौल है।

चौकी प्रभारी अश्वनी कुमार दुबे ने बताया लुटेरों की तलाश जारी है और जल्द ही इस गैंग का पर्दाफाश किया जाएगा।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार