आजमगढ़: डिप्टी सीएम ने 5026 किसानों को दिये ऋण माफी प्रमाण-पत्र

डीएन संवाददाता

यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने आज यहां एक भव्य कार्यक्रम में जिले के 5026 किसानों को ऋण माफी का प्रमाण पत्र वितरित किया।


आजमगढ़: यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने आज यहां एक भव्य कार्यक्रम में जिले के 5026 किसानों को ऋण माफी का प्रमाण पत्र वितरित किया। इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी अभिषेक सिंह, अपर जिलाधिकारी प्रशासन लवकुश कुमार त्रिपाठी, अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व बीके गुप्ता सहित अन्य जिला स्तरीय अधिकारी भी उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें: फतेहपुर: पांच हजार ऋणमाफी प्रमाण-पत्र वितरित, लेकिन किसान नाखुश

आईटीआई मैदान में आयोजित भव्य कार्यक्रम को संबोधित करते हुए डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने केन्द्र की मोदी सरकार की योजनाओं का जिक्र करते हुए कहा कि भाजपा का हर कदम किसानों और गरीबों के कल्याण के साथ देश के विकास के लिये है।

यह भी पढ़ें: सीएम योगी: कर्जमाफी उपकार नहीं, किसानों का सम्मान है

उन्होंने कहा कि राज्य की भाजपा सरकार ने लाखों किसानों का ऋण माफ करने के अलावा जनता के लिये कई और महत्पूर्ण व लाभकारी योजनायें शुरू की है। गरीबों को भी आवास देने की योजना पर भी काम किया जा रहा है।

ऋण मोचन प्रमाण पत्र के वितरण कार्यक्रम के लिये किसानों को यहां तक लाने के लिये जिला प्रशासन द्वारा कुल 70 से अधिक बसों की व्यवस्था की गयी थी। ताकि किसानों को आवागमन में कोई असुविधा उत्पन्न न हो।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार