औरैया: पुलिस ने सुलझाया वृद्ध महिला की हत्या का राज, दो आरोपियों को भेजा जेल

डीएन संवाददाता

पुलिस ने शहर के विधिचंद्र मुहाल में एक पखवाड़े पूर्व की गयी वृद्धा हत्या के मामले को सुलझा लिया है। महिला की हत्या करने वाले दोनों आरोपी नशेड़ी है और नशे में ही उन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया। पूरी खबर..

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

औरैया: शहर के विधिचंद्र मुहाल में एक पखवाड़े पूर्व की गयी वृद्धा की हत्या के मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है। पुलिस ने इस मामले में हत्या के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस ने हत्या के दौरान लूट का माल भी बरामद कर लिया है। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह स्मैक नशे के आदी थे, आरोपियों ने नशे में ही हत्या को अंजाम दे डाला।

पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों हर्षित और रिषभ गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों ने पूछताछ में बताया कि लूट की घटना को अंजाम देने के दौरान उन्होंने आशा देवी को नशीली गोलियां पानी में डालकर पिला दी थी। इसके बाद भी जब वह बेहोश नहीं हुई और लूट का विरोध करने लगी तो आरोपियों ने गले में साड़ी का फंदा डालकर कस दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। 

यह भी पढ़ें: औरैया दहेज लोभियों ने विवाहिता को मौत के घाट उतारा, हत्या को आत्महत्या का रंग देने की कोशिश 

एसपी ने बताया कि इस घटना का खुलासा करने के लिए पुलिस अधीक्षक नागेश्वर सिंह ने कोतवाली प्रभारी विनोद शुक्ला की टीम गठित कर हत्या आरोपियों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए थे। कोतवाली प्रभारी मोहम्मद शाकिर की टीम के सहयोग से आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। 

यह भी पढ़ें: औरैया: भारी बारिश ने बढ़ाये सब्जियों के भाव, महंगाई ने पकड़ी तेज रफ्तार 

एसएसपी ने बताया कि हत्यारोपी हर्षित की निशानदेही पर महिला के घर से लूटा गया सामान बरामद कर लिया गया है। जिसमें एक जोड़ी चांदी की पायल, चांदी के सिक्के, एक चांदी की गाय तथा 5000 नकदी शामिल है। 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …