किंग खान शाहरूख के बेटे आर्यन जल्द ही सिलवर स्क्रिन पर आएंगे नजर, पिता के साथ कर सकते हैं डेब्यू

डीएन ब्यूरो

आर्यन बॉलीवुड के पॉप्युलर स्टार किड्स में से एक हैं। आर्यन के बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर काफी वक्त से खबरें हैं। कुछ समय पहले ये खबरें आई थी की आर्यन करण जौहर की फिल्म ‘तख्त’ से डेब्यू करने वाले हैं, लेकिन इस बारे में कोई भी ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं हुई है।

बेटे आर्यन के साथ शाहरूख खान
बेटे आर्यन के साथ शाहरूख खान

नई दिल्ली: बॉलीवुड के किंग ऑफ रोमांस शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान जल्द ही फिल्मी दुनिया में एंट्री करने वाले हैं। पॉप्युलर स्टार किड आर्यन काफी समय से अपने डेब्यू को लेकर चर्चा में थे, लेकिन इस बारे में कभी पुष्टि नहीं की गई। हाल ही में एक सोशल मीडिया की पोस्ट से इस बात का खुलासा हुआ है। 

यह भी पढ़ें:जल्द ही पूजा बेदी की बेटी बॉलीवुड में करेंगी डेब्यू, इस एक्टर के साथ आएंगी नजर

एक सोशल मीडिया पोस्ट सामने आई है, उसके अनुसार आर्यन अपने पापा शाहरुख के साथ एक फिल्म से डेब्यू करने वाले हैं। इस फिल्म का नाम है ‘द लायन किंग’। कुछ दिन पहले शाहरुख और आर्यन को मुंबई में एक रिकॉर्डिंग स्टूडियो के बाहर नजर आए थे। शाहरुख की वाइफ गौरी भी एक दिन डबिंग सेशन के लिए पहुंची थी। इससे माना जा रहा है कि शाहरुख और आर्यन हॉलिवुड मूवी ‘द लॉयन किंग’ के लिए डबिंग कर रहे हैं। इस बात को और पुख्ता करती है शाहरुख की पोस्ट, जो उन्होंने फादर्स डे के मौके पर की।

सोशल मीडिया पर शाहरूख खान की पोस्ट

यह भी पढ़ें: पिता की भूमिका में इन अभिनेताओं ने बनाई दर्शकों के दिलों में खास जगह, लोगों के दिल को छू गए इनके किरदार

शाहरुख ने बेटे आर्यन के साथ एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें उन्होंने इंडियन क्रिकेट टीम की जर्सी के कलर वाली टी-शर्ट पहनी है। शाहरुख की टी-शर्ट पर मुसाफा (लॉयन किंग का नाम) और आर्यन की टी-शर्ट पर सिंबा (छोटा लॉयन) लिखा है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार