देखें, लखनऊ में एंटी करप्शन टीम ने रंगे हाथों दबोचा घूस लेता सिपाही

डीएन संवाददाता

एंटी करप्शन टीम ने एक सिपाही को प्रधान से घूस रंगे हाथों पकड़ा और उसके सिपाही को थाने ले जाया गया, इस बीच सिपाही की एंटी करप्शन टीम के अधिकारियों से काफी नोकझोंक भी हुई।। पूरी खबर..


लखनऊ: राजधानी के मोहनलालगंज थाना क्षेत्र में आज एक सिपाही को प्रधान से घूस लेते एंटी करप्शन टीम ने रंगे हाथों पकड़ा और उसे थाने ले आई। यह मामला लोगों के लिए चर्चा का विषय बना हुआ है।

बताया जा रहा है कि सिपाही जमीन के विवाद में सिसेंडी के पूर्व प्रधान से 35 हजार रुपए घूस की मांग कर रहा था। मंगलवार को पूर्व प्रधान ने उसे दस हजार रुपए घूस के दिए, उसी वक्त एंटी करप्शन टीम ने सिपाही को दबोच लिया।

सूत्रों के मुताबिक सिसेंडी के पूर्व प्रधान की जमीन पर कुछ लोगों ने दीवार बना ली थी। इसे लेकर पूर्व प्रधान ने पुलिस में शिकायत की थी। मामले को सुलझाने के लिए सिपाही बलवंत ने पूर्व प्रधान राजेश जयसवाल से 35 हजार रुपए की डिमांड की थी। इसकी सूचना पूर्व प्रधान ने एंटी करप्शन टीम को दे दी। 

आज सुबह जब सिपाही घूस की रकम लेने पूर्व प्रधान के पास आया, उसी वक्त एंटी करप्शन टीम ने उसे धर दबोचा। हालांकि सिपाही अपने ऊपर लगे आरोपों को काफी देर तक नकारता रहा। इस बीच उसकी एंटी करप्शन टीम के अधिकारियों से नोकझोंक भी हुई।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार