अनिल अंबानी की आरकॉम ने दी दिवालिया होने की अर्जी, शेयर्स पर भी पड़ा असर

डीएन ब्यूरो

देश के जाने माने बिजनेस टाइकून अनिल अंबानी की रिलायंस कम्युनिकेशन ने अपने दिवालीया होने की अर्जी एनसीएलटी में दे दी है। इसी के साथ कंपनी के शेयर्स पर भी असर पड़ा है। पढ़िए डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट...

अनिल अंबानी
अनिल अंबानी

नई दिल्ली: देश के जाने माने बिजनेस टाइकून अनिल अंबानी की रिलायंस कम्युनिकेशन (आरकॉम) ने अपने दिवालीया होने की अर्जी एनसीएलटी में दे दी है। इससे पहले आरकॉम ने रविवार को कहा कि वह नेशनल कंपनी लॉ ट्रिब्यूनल (एनसीएलटी) में कर्ज निस्तारण की उस योजना का प्रस्ताव रखेगी जिस पर वह अदालत का बाहर काम कर रही थी।

यह भी पढ़ें: एक बार फिर 1 लाख करोड़ के पार हुआ जीएसटी कलेक्शन 


आरकॉम ने बयान में कहा था वह उसी तरह की कर्ज निस्तारण योजना को एनसीएलटी प्रक्रिया में पेश करेगा जिस पर वह एनसीएलटी के बाहर आगे बढ़ रहा था। कर्ज निस्तारण योजना की प्रमुख बातें समान रहेंगी। आरकॉम के दिवालिया होने की अर्जी के बाद कंपनी के शेयर्स में भारी गिरावट आ गई है। सोमवार को आरकॉम का शेयर 50 फिसदी तक गिर गया।

यह भी पढ़ें: कर्ज नहीं चुका पा रही अनिल अंबानी की आरकॉम, दिवालिया होने की कगार पर पहुंची 

रिलायंस इन्फ्रा में 7 फीसद, रिलायंस कैपिटल में 8 फीसद और रिलायंस पावर में 8 फीसदी तक की गिरावट आ गई है। बता दें कि सोमवार को 10 बजकर 23 मिनट पर आरकॉम को शेयर 39.66 फीसदी की गिरावट के साथ 7 रुपये प्रति शेयर के स्तर पर कारोबार कर रहा था।
   

 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

#DNPoll क्या आपको लगता है जनता के असली मुद्दों को लेकर मोदी और राहुल के बीच आमने-सामने की डिबेट होनी चाहिये?

हां
80.95%
नहीं
19.05%