एसटीएफ ने मुठभेड़ में 50 हजार इनामी हरेंद्र खड़खड़ी समेत तीन को पकड़ा

डीएन ब्यूरो

नोएडा एसटीएफ ने लोनी के खड़खड़ी गांव से 50 हजार के इनामी बदमाश हरेंद्र खड़खड़ी को गिरफ्तार किया है। गांव के लोगों ने हरेंद्र की गिरफ्तारी का विरोध किया। हरेंद्र हत्या, लूट और रंगदारी जैसे कई मामलों में लंबे समय से वांछित चल रहा था।


गाजियाबाद: पचास हजार के इनामी हरेन्द्र खड़खड़ी को गाजियाबाद से दो अन्‍य बदमाशों के साथ गिरफ्तार किया गया है। दो अन्‍य बदमाशों का नाम रोहित और अशोक है। तीनों बदमाशों को यूपी एसटीफ की नोएडा यूनिट और थाना साहिबाबाद, गाजियाबाद की संयुक्त टीम ने पकड़ा है। 

यह भी पढ़ें: यूपी एसटीएफ की मुठभेड़ में बावरिया गिरोह का 1 लाख का इनामी बदमाश घायल

गाजियाबाद के साहिबाबाद थाना इलाके में उत्‍तर प्रदेश एसटीएफ और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई थी। टीम ने कुख्यात अपराधी हरेंद्र खड़खड़ी समेत 3 बदमाशों के पास से एक ऑर्डिनेन्स फैक्ट्री की बनी रिवॉल्वर, एक 32 बोर की पिस्टल, एक 315 बोर का सीएमपी, भारी मात्रा में कारतूस और एक क्रेटा कार बरामद की गई है। उस पर हत्या के 8 मुकदमों सहित करीब 25 से अधिक अभियोग पंजीकृत है।

लाल टीशर्ट में हरेंद्र खड़खड़ी, काली टीशर्ट में रोहित और अशोक

यह भी पढ़ें: यूपी एसटीएफ ने तीन तस्‍करों को पकड़ा, 28 लाख का डोडा बरामद

सूत्रों के हवाले से प्राप्‍त खबरों के अनुसार इस समय मनोज इमिलिया गैंग के साथ काम कर रहा था। मार्च महीने में थाना एकोटेक 3, ग्रेटर नोएडा में एसटीफ के साथ हरेंद्र खड़खड़ी की मुठभेड़ हुई थी। जिसमें वह अपने साथी मनोज इमिलिया के साथ भागने में सफल रहा था। जबकि 25 हजार इनामी पवन बागपुर, ग्रेटर नोएडा सहित छह बदमाशों को भारी मात्रा में हथियार, कारतूस, एक फार्च्‍यूनर कार और एक बुलेट प्रूफ स्‍कॉर्पियो कार के साथ दबोच लिया गया था।

यह भी पढ़ें: महराजगंज में अवैध वसूली के लिये शहर कोतवाल के चहेते दरोगा ने बुजुर्ग को पीटा, चुनाव से पहले बड़ा बवाल, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया रास्ता जाम

इनामी बदमाश हरेन्द्र खड़खड़ी मनोज इमिलिया के साथ गैंग बनाकर एनसीआर की कई कम्पनियों के ठेके लेने और विवादित संपत्तियों में डरा धमका कर वसूनी करने की कोशिश में लगा रहता था।

यह भी पढ़ें: आईपीएल में सट्टेबाजी करने वाले गिरोह का एसटीएफ ने किया भंडाफोड़.. सरगना समेत आठ गिरफ्तार

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …