यूपी एसटीएफ की मुठभेड़ में बावरिया गिरोह का 1 लाख का इनामी बदमाश घायल

डीएन ब्यूरो

यूपीएसटीएफ की मुठभेड़ में 1 लाख का इनामी बदमाश घायल हो गया। घायल बदमाश उत्तर प्रदेश के घुमंतू बावरिया गिरोह का है। मौके से इस अपराधी के पास से तमंचा, कारतूस और एक मोटरसाइकिल मिली है। इस बदमाश के पकड़े जाने को बड़ी कामयाबी के तौर पर देखा जा रहा है।


गौतमबुद्ध नगर: यूपीएसटीएफ की मुठभेड़ में 1 लाख का इनामी बदमाश घायल हो जाने के बाद उसे पकड़ लिया गया। बदमाश उत्तर प्रदेश के घुमंतू बावरिया गिरोह का है। इसके पकड़े जाने को एसटीएफ की बड़ी कामयाबी के तौर पर देखा जा रहा है। 

बावरिया गिरोह का 1 लाख का इनामी घायल बदमाश

बदमाश का पूरा नाम विजय सिंह बवारिया पुत्र कोकपाल निवासी बालूखेड़ा थाना अक्राबाद जिला अलीगढ़ बताया जा रहा है। एसटीएफ टीम ने घायल हुए अपराधी को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया है। 

यह भी पढ़ें: यूपी एसटीएफ ने तीन तस्‍करों को पकड़ा, 28 लाख का डोडा बरामद

मुठभेड़ वाले स्‍थान से पुलिस को बदमाश से एक तमंचा, कारतूस और एक मोटरसाइकिल मिली है। 

इस मोटरसाइकिल से भागने की फिराक में था बदमाश

गोंडा में लूटी थी बैंक, गार्ड की गोली मारकर कर दी थी हत्‍या

इसी बावरिया गिरोह ने 2017 में गोंडा जिला में बैंक डकैती की थी। इस डकैती में बैंक के गार्ड की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। बैंक से 50 लाख से ज्यादा का नकद लूट लिया गया था। इसके अतिरिक्त वह कई अन्‍य मामलों में भी वांछित था। उस पर कई हत्‍या करने का प्रयास संबंधी संगीन आरोप भी थे।

यह भी पढ़ें: महराजगंज में अवैध वसूली के लिये शहर कोतवाल के चहेते दरोगा ने बुजुर्ग को पीटा, चुनाव से पहले बड़ा बवाल, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया रास्ता जाम

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …