जानिये..अमृतसर रेल हादसा पर क्या बोले नवजोत सिंह सिद्धू

डीएन ब्यूरो

अमृतसर रेल हादसे के बाद सियासत तेज हो गई है। डाइनामाइट न्यूज की इस रिपोर्ट में पढ़ें इस हादसे पर क्या-क्या कहा राज्य सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिंद्धू ने...

नवजोत सिंह सिद्धू
नवजोत सिंह सिद्धू

अमृतसर: रावण दहन के दौरान हुए रेल हादसे में राजनीतिक आरोप-प्रत्यारोप शुरू हो चुके हैं। अब इस मामले पर नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि यह हादसा है, दुखद है और असहनीय है। डाइनामाइट न्यूज की इस रिपोर्ट में पढ़ें क्या-क्या कहा नवजोत सिंह सिद्धू ने...

 

बता दें कि जहां यह हादसा हुआ वो नवजोत सिंह सिद्धू का संसदीय क्षेत्र रहा है और सिद्धू अभी यहां से व‍िधायक हैं। हादसे के बाद इस हादसे पर सिद्धू का बयान आया है। सिद्धू  ने कहा कि यह समय उंगलियां उठाने का नहीं है। किसी ने यह सोच समझ कर जानबूझ कर नहीं किया है। यह कुदरत का प्रकोप है। 

सिद्धू ने आगे कहा कि 'अगर कोई यह सोचे कि यह जानबूझकर किया गया या उकसाने पर किया गया तो यह गलत है। सिद्धू ने कहा कि हादसा क्षणभर में ही हो गया, ट्रेन ने कोई हॉर्न नहीं बजाया है। 

 

जिस कार्यक्रम में यह हादसा हुआ कांग्रेस नेता और पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर उसमें चीफ गेस्ट थीं। नवजोत कौर पर आरोप है कि वो हादसे के बाद यहां से चली गई। कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर सिद्धू पर सवाल उठ रहे हैं। सिद्धू ने उनका बचाव करते कहा कि हादसे पर राजनीति न करें।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …