राहुल गांधी के अमेठी दौरे पर आपस में भिड़े बीजेपी-कांग्रेस के कार्यकर्ता, मचा बवाल

डीएन ब्यूरो

अमेठी में मंगलवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के दौरे के दौरान कलेक्ट्रेट की बैठक में तब बवाल मच गया जब बीजेपी के कार्यकर्ता यहां पहुंच गए और राहुल गांधी से पीएम का अपमान करने पर उनसे माफी की मांग करने लगे। इस दौरान कांग्रेस व बीजेपी के कार्यकर्ता एक दूसरे के खिलाफ सड़क पर आ गए। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट

अमेठी में प्रदर्शन करते कांग्रेस व बीजेपी के कार्यकर्ता
अमेठी में प्रदर्शन करते कांग्रेस व बीजेपी के कार्यकर्ता

अमेठीः कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के अमेठी दौरे पर बवाल मच गया है। यहां कलेक्ट्रेट की बैठक के दौरान तब स्थिति बिगड़ गई जब राहुल गांधी के खिलाफ नारेबाजी होने लगी। दरअसल बीजेपी कार्यकर्ता राहुल गांधी पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अपमान करने का आरोप लगा रहे हैं।   

यह भी पढ़ेंः दो दिवसीय दौरे पर अमेठी पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, हुआ जोरदार स्वागत

प्रदर्शन कर रहे बीजेपी-कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को शांत करता पुलिस बल

इस दौरान बीजेपी और कांग्रेस के कार्यकर्ता सड़क पर आ गए और जोर-जोर से एक दूसरे की पार्टियों के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। सड़क पर जाम लगते देख स्थानीय पुलिस ने मौके पर स्थिति को नियंत्रित करने के लिए पहले तो दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं को समझाया।    

यह भी पढ़ेंःDN Exclusive: राफेल डील पर आखिर क्यों बरपा हैं हंगामा, जानें पूरा सच..

बावजूद जब नारेबाजी लगातार जारी रही और प्रदर्शन उग्र होने लगा तो पुलिस ने हल्का लाठी चार्ज किया जिसके बाद कार्यकर्ता शांत हुए। बीजेपी कार्यकर्ता राहुल गांधी से पीएम का अपमान करने पर उनसे माफी की मांग कर रहे थे वहीं कांग्रेसी कार्यकर्ता भी बीजेपी के खिलाफ नारेबाजी करने लगे और दोनों पार्टियों के कार्यकर्ता सड़क पर आ गए जिससे यहां कुछ समय के लिए यातायात भी बाधित रहा।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …