अमेठी: ऑक्सीजन रिफलिंग प्लांट में भीषण विस्फोट, दो युवक घायल

डीएन ब्यूरो

अमेठी जिले के जगदीशपुर क्षेत्र के औद्योगिक क्षेत्र उतेलवा सेक्टर स्थित ऑक्सीजन रिप्लाइंग प्लांट में रविवार को एक ऑक्सीजन का सिलेंडर फट गया। जिसमें दो युवक बुरी तरह से घायल हो गया है। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में पढ़ें पूरी खबर..

प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

अमेठी: अमेठी जिले के जगदीशपुर क्षेत्र के औद्योगिक क्षेत्र उतेलवा सेक्टर स्थित ऑक्सीजन रिप्लाइंग प्लांट में रविवार को एक ऑक्सीजन का सिलेंडर फट गया। जिसमें दो युवक बुरी तरह से घायल हो गया है।बता दें कि दोनों इसी प्लांट के रेगुलर कर्मचारी हैं। घायल होने वालों में भिक्षु पुरवा मजरे कोलारा थाना कमरौली के निवासी 24 वर्षीय रामराज के साथ ही छिटई के रहने वाले 25 वर्षीय शिवशंकर का नाम शामिल है।

यह भी पढ़ें: क्या महिला पत्रकार के चक्कर में अजय पाल शर्मा की हुई एसएसपी नोएडा के पद से छुट्टी?
इस भयंकर धमाके के होते ही सिंदुरवा थाना के कमरौली में हड़कंप मच गया। इस बारे में कमरौली कोतवाली के कोतवाल लक्ष्मीकांत ने बताया कि घायलों को ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है और प्राथमिकी दर्ज होने पर विधिक कार्रवाई भी की जाएगी।

यह भी पढ़ें: हैलो.. मैं डा. अजय पाल शर्मा की गर्लफ्रैंड बोल रही हूं!

हालांकि अभी तक इस बात का पता नहीं लगाया जा सका है कि धमाका किन कारणों से हुआ है। इस बारे में पता लगाने की कोशिश की जा रही है और साथ ही बचाव कार्य भी जारी है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …