मौज-मस्ती के बीच कैलिफोर्निया के पब में ताबड़तोड़ फायरिंग..13 लोगों की मौत

डीएन ब्यूरो

अमेरिका के कैलिफोर्निया में एक पब में पार्टी और मौज-मस्ती तब मातम में तब्दील हो गई जब यहां एक बंदूकधारी ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। पब में मची अफरा-तफरी के बीच गोली लगने से 13 लोगों की मौत हो गई है। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में पढ़ें सिरफिरे ने किसलिये पब में मचाई तबाही

पब में ताबड़तोड़ फायरिंग
पब में ताबड़तोड़ फायरिंग

वाशिंगटनः अमेरिका के लॉस एंजिलिस मे एक पब में बुधवार देर रात तब अफरा- तफरी मच गयी जब यहां एक बंदूकधारी ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। गोलियों की तड़ातड़ आवाज से पब के अंदर हड़कंप मच गया और फायरिंग से पब में 13 लोगों की जान चली गई। वेंटुरा काउंटी शेरिफ कार्यालय के कैप्टन गारो कुरेदजियान के मुताबिक पब में कॉलेज की छात्र- छात्रायें बुधवार देरत रात पार्टी के लिये पहुंचे थे यहां वे मौज- मस्ती कर रहे थे और डांस कर पार्टी इंज्वाय कर रहे थे कि तभी एक बंदूकधारी ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी।     

यह भी पढ़ेंः आसमान में भयानक मंजर देख उड़े होश.. 2 हवाई जहाजों की हुई भिड़ंत  

 

 

पुलिस ने मौके पर आरोपी को किया ढेर

 

तब पब में सैकड़ों लोग मौजूद थे। हमलावर की गोलीबारी से 13 लोगों की जान चली गई है। कैप्टन गारो के मुताबिक घटना की जानकारी मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने हमलावर को मौके पर ही ढेर कर दिया है।  लॉस एंजिलिस टाइम्स ने एक कानून प्रवर्तन अधिकारी के हवाले से बताया है कि हमलावर ने कम से 30 बार राउंड फायरिंग की थी। पुलिसकर्मियों के मुताबिक गोली बॉर्डरलाइन पब में चली है यह बार लॉस एंजेलिस से करीब 40 मील की दूरी पर है।      

यह भी पढ़ेंः दंतेवाड़ाः नक्सलियों ने CISF की बस को उड़ाया, एक जवान शहीद.. 3 ग्रामीणों की मौत  

 

 

हमलावर की गोली से 13 लोगों की गई जान 

 

यह भी पढ़ेंः समलैंगिक रिश्ता हुआ तार-तार, साथी को दूसरे के साथ बिस्तर पर देखा तो कर दिया..  

वेंचुरा काउंटी स्टार के मुताबिक यह गोली सेमीऑटोमेटिक बंदूक से चलाई गई है। एक प्रत्यक्षदर्शी का कहना है कि हमलावर ने गोली चलाने से पहले वहां स्मोक बम फेंका था। इसके बाद उसने फायरिंग शुरू  कर दी। घटना बुधवार की रात करीब 11:20 बजे के करीब की बताई जा रही है। पब में मची-चीख पुकार और अफरा-तफरी के बीच जब पुलिस वहां पर पहुंची तो पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुये आरोपी हमलावर को मार गिराया है।
  

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)