IPL 2019: मुंबई इंडियन्स ने एडम मिल्ने की जगह इस खिलाड़ी को टीम में किया शामिल

डीएन ब्यूरो

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के खिताब को तीन बार जीतने वाली मुंबई इंडियंस ने न्यूजीलैंड के चोटिल खिलाड़ी एडम मिल्ने की जगह वेस्टइंडीज के इस तेज गेंदबाज को टीम में शामिल किया है। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट..

एडम मिल्ने
एडम मिल्ने

मुंबई: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के खिताब को तीन बार जीतने वाली मुंबई इंडियंस ने न्यूजीलैंड के चोटिल खिलाड़ी एडम मिल्ने की जगह वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज अल्जारी जोसेफ से करार किया है।

छब्बीस साल के मिल्ने को एड़ी की चोट के कारण आईपीएल मैच खेले बिना ही टीम से हटना पड़ा। आईपीएल की ओर से जारी बयान में कहा गया, ‘‘ मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2019 के लिए चोटिल तेज गेंदबाज एडम मिल्ने की जगह अल्जारी जोसेफ को टीम में शामिल किया है।’’ 

वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज अल्जारी जोसेफ

 

उन्होंने बताया, ‘‘ जोसेफ ने वेस्टइंडीज के लिए नौ टेस्ट और 16 एक दिवसीय मैच खेले है। दायें हाथ के इस तेज गेंदबाज ने टेस्ट में 25 और एकदिवसीय में 24 विकेट झटके है।’’  श्रीलंका के अनुभवी तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा की वापसी के बाद टीम में जोसेफ के जुड़ने से मुंबई के गेंदबाजी आक्रमण को और मजबूती मिलेगी। मुंबई की टीम ने रविवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अपना शुरुआती मैच गंवा दिया था। (भाषा)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

#DNPoll क्या आपको लगता है जनता के असली मुद्दों को लेकर मोदी और राहुल के बीच आमने-सामने की डिबेट होनी चाहिये?