लखनऊ के जनेश्वर मिश्र पार्क पहुंचे अखिलेश ने भाजपा पर जमकर बोला हमला, बढ़ते अपराध को लेकर कही ये बात

डीएन ब्यूरो

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव बुधवार को जनेश्वर मिश्र की 10वीं पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि देने के बाद सरकार पर भी हमला बोला है। उन्होनें सीएए के मुद्दे को भी उठाया है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर...


लखनऊः सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव बुधवार को जनेश्वर मिश्र की 10वीं पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि देने जनेश्वर मिश्र पार्क पहुंचे हैं। जहां उन्होनें जनेश्वर मिश्र की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया।

यह भी पढ़ेंः अखिलेश यादव की मौजूदगी में कई नेताओं ने ली सदस्यता, सरकार को लेकर कही ये बड़ी बात

इस मौके पर उन्होनें मीडिया वालों से बात करते हुए भाजपा सरकार पर भी निशाना साधा है। उन्होनें कहा है- यूपी में सबसे ज्यादा पुलिस हिरासत में मौतें हुई हैं। इसके लिए राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग ने भी अपनी चिंता जताई है। मगर यूपी की सरकार शायद इसे लेकर ज्यादा गंभीर नहीं है।

यह भी पढ़ेंः अखिलेश यादव की मौजूदगी में कई नेताओं ने ली सदस्यता, सरकार को लेकर कही ये बड़ी बात

अखिलेश यादव बोलें की कुशीनगर के एक सीधे-सादे पेंटर को पुलिस अवैध गांजा रखने के आरोप मे जेल भेज देती है और कही उसकी सुनवाई नहीं होती है। ये यूपी की बदहाल हो चुकी कानून-व्यवस्था की एक बानगी भर है।

यह भी पढ़ेंः DN Exclusive- यूपी एसटीएफ ने दिखाया कमाल, फर्जी शिक्षकों का किया पर्दाफाश 

अखिलेश यादव ने सीएए को लेकर हो रहे विरोध के बारे में बात की है। सीएए को लेकर बोलें की लोगों में इस कानून को लेकर आक्रोश है, मगर सरकार उसे समझने को तैयार नहीं है। सरकार देश के संविधान के साथ खिलवाड़ कर रही है। देश में किसान और नौजवान बेतहाश होकर अपनी जानें दे रहे हैं, मगर सरकार को ये सब शायद नहीं दिख रहा है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार