कल मैनपुरी और बरेली की जनसभा में गरजेंगे सपा प्रमुख अखिलेश यादव और बसपा सुप्रीमो मायावती

डीएन ब्यूरो

दूसरे चरण का चुनाव आज खत्‍म हो चुका है अब तीसरे चरण की तैयारी शुरू हो गई है। इसी क्रम में बसपा सुप्रीमो मायावती मैनपुरी लोकसभा सीट से गठबंधन प्रत्याशी मुलायम सिंह यादव के लिए भी जनता से पक्ष में मतदान की अपील करेंगी। इसके अलावा अखिलेश यादव और मायावती की बरेली में एक संयुक्‍त रैली होगी।

फाइल फोटो
फाइल फोटो

लखनऊ: दूसरे चरण का चुनाव आज खत्‍म हो चुका है अब तीसरे चरण की तैयारी शुरू हो गई है। इसी क्रम में समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी का गठबंधन की शुक्रवार को लोकसभा-मैनपुरी और एटा की संयुक्त रैली मैनपुरी में होगी। मैनपुरी से मुलायम सिंह यादव उम्‍मीदवार हैं। 

गठबंधन की दूसरी संयुक्‍त रैली बरेली लोकसभा क्षेत्र में होगी। जनसभा में समाजवादी पार्टी-बहुजन समाज पार्टी और राष्ट्रीय लोकदल का नेतृत्व एक मंच पर साथ होगा और जनता को संबोधित करेगा। 

दिग्गजों की मौजूदगी में अखिलेश यादव ने आजमगढ़ से दाखिल किया नामांकन..

प्राप्‍त सूचना के अनुसार मैनपुरी के क्रिश्चियन कॉलेज में आयोजित संयुक्त रैली में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव तकरीबन 12.30 बजे पहुंचेंगे। ज्ञात हो कि मैनपुरी से समाजवादी पार्टी को खड़ा करने वाले वरिष्‍ठ नेता मुलायम सिंह यादव हैं। जबकि एटा से कुंवर देवेन्द्र सिंह प्रत्याशी हैं।

लोकसभा चुनाव: दूसरे चरण की वोटिंग में इन उम्मीदवारों की किस्मत दांव पर, जानिए कौन कहां से हैं उम्मीदवार

इसके बाद बरेली लोकसभा सीट के लिए देवचरा बाजार मैदान में जनसभा का आयोजन किया जाएगा। यहां से बहुजन समाज पार्टी प्रत्याशी रूचि वीरा हैं। दोनों जनसभाओं को अखिलेश यादव और मायावती संबोधित करेंगी।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …