अखिलेश यादव ने कहा, भाजपा ने उनके विकास कार्यों को बेवजह बंद किया

डीएन संवाददाता

आगरा के 10 वें राष्ट्रीय अधिवेशन शुरू होने के पहले अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर अपने समय में शुरू किये गए विकास कार्यों को बेवजह बंद करने का आरोप लगाया।


लखनऊ: गुरूवार को आगरा में आयोजित सपा के 10 वें राष्ट्रीय अधिवेशन में यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने योगी सरकार की जमकर निंदा की। अखिलेश यादव ने आरोप लगाया कि योगी सरकार ने राज्य में ऐसे कई काम रोक दिये हैं, जो उन्होंने सपा सरकार के दौरान शुरु किये थे। उन्होंने योगी सरकार पर विकास कार्यों को बेवजह बंद करने का भी आरोप लगाया।

यह भी पढ़ें: आगरा: पांच साल के लिए अखिलेश यादव फिर चुने गये सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष

राष्ट्रीय अधिवेशन को संबोधिक करते हुए अखिलेश यादव ने जीएसटी और नोटबन्दी को लेकर एक बार फिर केन्द्र पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि इससे कई युवा बेरोजगार हुए है। इस मौके पर उन्होनें नेताजी से खुद को आशीर्वाद मिलने की भी बात कही।

यह भी पढ़ें: ताजनगरी में सपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक, कई मुद्दों पर मंथन

आजम खान ने भी योगी सरकार पर साधा निशाना

सपा के कद्दावर नेता आजम खान ने केन्द्र सरकार पर हमला बोलते हुये कहा कि हम डरने वाले लोग नही हैं। आजम ने केन्द्र सरकार पर पढे-लिखे नौजवानों को धोखा देने का आरोप लगाया। साथ ही कहा कि भाजपा ने थर्ड क्लास और फोर्थ क्लास के पदों पर होने वाली भर्तियों पर रोक लगा दी है, जिससे देश का पढ़ा-लिखा नौजवान दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर है। उन्होंने इस दौरान अखिलेश यादव को सपा का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने पर अपनी शुभकामनायें भी दी।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार