जोश में होश खो बैठे छात्र, समुद्र में डूबने से 8 की मौत

डीएन ब्यूरो

महाराष्ट्र के सिंधुदुर्ग जिले में समुद्र के किनारे घूमने गए इंजिनियरिंग कॉलेज के 8 छात्रों की डूबने से मौत हो गई है। मृतकों में दो लड़कियां भी शमिल हैं।

फाइल फोटो

मुंबई: महाराष्ट्र में सिंधुदुर्ग जिले के मालवण में शनिवार को दो लड़कियों समेत 8 छात्रों की समंदर में डूबने से मौत हो गई है। सभी छात्र कर्नाटक में बेलगांव में इंजीनयरिंग की पढ़ाई कर रहे थे। हादसा वायरी बीच पर हुआ। तीन छात्रों के स्थानीय मछुआरों ने डूबने से बचाया, जिसमें से एक को गंभीर हालत में मालवण अस्पताल में भर्ती कराया गया है। छात्र बेलगांव के मराठा इंजीनियरिंग कॉलेज में पढ़ते थे कॉलेज प्रशासन का कहना है कि इस पिकनिक के लिये उनसे कोई इजाज़त नहीं ली गई थी।

सिंधुदुर्ग पुलिस कंट्रोल अधिकारी रविंद्र घिरकर ने जानकारी दी कि सभी छात्र टूर पर आए थे। ये सभी निजी बस से बेलगांव से यहां पहुंचे और पहुंचने के कुछ देर बाद वे सभी वायरी बीच पर फोटो खींच रहे थे। इन लोगों ने करंट होने की चेतावनी को अनदेखी करते हुए गहरे पानी में उतर कर फोटो खिंचवाने लगे। उसी दौरान कई छात्र डूबने लगे।

इन छात्रों को गहरे पानी में डूबता देख वहां मौजूद मछुआरों ने तीन को बचा लिया लेकिन आठ की मौत हो गई। इन मृतकों में दो छात्राएं भी शमिल हैं।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार