Uttar Pradesh: ICICI Bank में 40 लाख रूपए की लूट, शटर बंद कर वारदात को दिया अंजाम

डीएन ब्यूरो

बस्ती के आईसीआईसीआई बैंक में दिनदहाड़े लूट की वारदात हुई है। जिसमें लाखों रुपए की लूट लिए गए हैं। चार लोगों के गिरोह ने इस वारदात को अंजाम दिया है। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने छानबीन शुरू कर दिया है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर...

बैंक की जांच करते पुलिसकर्मी
बैंक की जांच करते पुलिसकर्मी

बस्तीः आज दोपहर 12:50 के आसपास बस्ती में रोडवेज बस स्टेशन के पास स्थित आईसीआईसीआई बैंक में बड़ी घटना घटी है। बैंक में चार लोगों ने घुस कर  40 लाख रुपए की लूट की है। 

यह भी पढ़ें: उन्नाव कांड को लेकर प्रदेश भर में क्रोध और रोष, सपा छात्रसभा ने फूंका सीएम का पुतला

बैंक में मौजूद पुलिस की टीम

बताया जा रहा है कि ये चार लोग बाइक पर सवार होकर बैंक पहुंचे थें। जहां पहुंच कर इन लोगों ने पहले बैंक के गार्ड को कवर किया, फिर शटर को अंदर से बंद कर लिया। इन आरोपियों के पास असलहे भी थे, जिससे डरा कर उन लोगों ने बैंक के कर्मचारियों से करीब 40 लाख लूटे। पैसे लेने के बाद उन लोगों ने बैग में पैसे डाले और निकलने लगे।

यह भी पढ़ें: 22 वर्षीय लड़की की गला रेत कर निर्मम हत्या, इलाके में दहशत 

बाहर निकलते समय उन्होंने शटर को बाहर से बंद कर दिया। इस घटना के बारे में पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलते ही आईजी आशुतोष कुमार, पुलिस अधीक्षक, अपर पुलिस अधीक्षक सहित क्राइम ब्रांच और भारी संख्या में पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने बैंक की छानबीन शुरू कर दी और आरोपियों को पकड़ने की कोशिश जारी कर दी है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार