जम्मू-कश्मीर: सुरक्षा बलों ने मुठभेड में दो आतंकवादियों को मार गिराया

डीएन ब्यूरो

दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड में दाे आतंकवादी ढेर हो गए। मारे गये दोनों आतंकवादी हिजबुल मुजाहिदीन के शीर्ष कमांडर बताये जाते हैं। डाइनामाइट न्यूज़ की स्पेशल रिपोर्ट..

घटनास्थल की तस्वीर
घटनास्थल की तस्वीर

श्रीनगर: दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग में बुधवार सुबह एक मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने दो आतंकवादियों को मार गिराया। बताया जा रहा है कि ये दोनों आतंकवादी हिजबुल मुजाहिदीन के शीर्ष कमांडर थे।

जानकारी के मुताबिक अनंतनाग जिले के मुनवर्द गांव में आतंकवादियों की मौजूदगी की गुप्त सूचना पर राष्ट्रीय राइफल (आरआर), जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान दल तथा केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के जवानों ने सुबह संयुक्त रूप से एक खाेज अभियान शुरू किया।

लखनऊ: बिजनौर कैंप में AK-47 से फायरिंग, एक हेड कांस्टेबल की मौत

सुरक्षा बलोें के जवान जब आतंकवादियों की मौजदूगी वाले क्षेत्र की ओर बढ़ रहे थे, तो आतंकवादियों ने स्वचालित हथियारों ने अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी, जिसका सुरक्षा बलों ने इसका करारा जवाब दिया और जिस घर में आतंकवादी छिपे हुए थे उसे सुरक्षा बलों ने विस्फोट से उड़ा दिया।

सुरक्षा सूत्रों ने बताया कि फिलहाल मकान के आसपास से कोई गोलीबारी नहीं हो रही है अौर मलबे से आतंकवादियाें के शवों को निकालने का प्रयास किया जा रहा।

सुप्रीम कोर्ट ने ताजमहल के संरक्षण पर मांगे परामर्श, यूपी सरकार को कड़ी फटकार

उन्होंने बताया कि मुठभेड स्थल के आसपास किसी भी तरह के प्रदर्शन को रोकने के लिए अतिरिक्त सुरक्षा बलों को तैनात कर दिया गया है। इसके अलावा क्षेत्र में किसी तरह की अफवाहों को रोेकने के लिए प्रशासन ने अनंतनाग और कुलगाम में भारत संचार निगम लिमिटेड तथा अन्य सभी सेल्युलर कंपनियों की मोबाइल इंटरनेट सेवाओं को बंद कर दिया है। दाेनों आतंकवादी कुलगाम के निवासी बताए जा रहे हैं।

 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …