कासगंज: बरसाती पानी से भरे गड्डे में गिरे पांच बच्चे, दो की डूबने से मौत, गांव में मचा कोहराम

डीएन ब्यूरो

कई क्षेत्रों में बरसात थमने के बाद भी इसका कहर जारी है। कासगंज के पटियाली कोतवाली के ग्राम नगला बख्सी में बरसाती पानी से भरे गड्डे में पांच बच्चे गिर गये, तीन बच्चे तो किसी तरह बच गये लेकिन दो बच्चों की डूबकर मौत हो गयी। पूरी खबर..  

घटना के बाद गांव में छाया मातम
घटना के बाद गांव में छाया मातम

कासगंज: यूपी में बरसात का कहर किसी न किसी रूप में जारी है और यह लगातार जानलेवा साबित होता जा रहा है। पटियाली कोतवाली के ग्राम नगला बख्सी में जंगल में भैंस चराने गये पांच बच्चे बरसात के पानी से भरे गड्डे में गिरे गये, जिसमें से दो बच्चों की मौत हो गयी। दो बच्चों की किसी तरह जान बच गयी।

 

 

दो बच्चों अकाल मौत से पूरे क्षेत्र में कोहराम मचा हुआ है। बरसाती पानी से भरे गड्ढ़े में गिरकर जान गंवाने वाले दो बच्चों की पहचान 10 वर्षीय मन्जीत और 12 वर्षीय विपन की हुई। दोनों ही मासूमों के घर में मातम छाया हुआ है। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।  

 

 

एसडीएम पटियाली धीरेन्द्र सिंह ने घटना के संबंध में बताया कि रविवार को 5-6 बच्चे जानवारों को चराने के लिये निकले थे। क्षेत्र में भारी बारिश के कारण यह पता लगाना मुश्किल है कि गढ्ढा कहां है और कहां नहीं, क्योंकि अधिकतर जगहों पर पानी भरा हुआ है। इसी कारण सभी बच्चे बरसाती पानी से भरे गढ्ढे में जा गिरे। और बच्चे तो बच गये लेकिन दो बच्चों की डूबकर मौत हो गयी है। 

एसडीएम ने कहा कि मृतक बच्चों के माता-पिता ने लिखकर दे दिया है कि वे बच्चों का पोस्टमार्टम नहीं कराना चाहचे है। बाकी प्रशासन अन्य तरह की कार्यवाही में जुटा हुआ है। 

 













संबंधित समाचार