लखनऊ: भारतीय सेना के लिए तैयारी कर रहे युवक की हत्या, हत्यारे की गिरफ्तारी के लिए मंत्री से लगाई गुहार..

डीएन संवाददाता

यूपी के लखनऊ में भारतीय सेना के लिए तैयारी कर रहें युवक को गांव के ही कुछ लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी।

हत्यारे की गिरफ्तारी के लिये मंत्री से  गुहार लगाते लोग
हत्यारे की गिरफ्तारी के लिये मंत्री से गुहार लगाते लोग

लखनऊ: यूपी में योगी सरकार के सत्ता मे आने के बाद भी पुलिस की कार्यशैली मे कोई बड़ा बदलाव देखने को नही मिल रहा है। भाजपा ने विपक्ष में रहते हुए सरकार में आने पर कई कठोर फैसले लेने के कई दावे किए थे लेकिन अब प्रदेश मे प्रचण्ड बहुमत की सरकार आने के बाद उनके दावे पूरे होते दिखाई नहीं दे रहे हैं।

गौरतलब है की यूपी के मैनपुरी जिले के ग्राम पदमनेर निवासी युवक अतुल कुमार की कुछ दिनों पहले गांव के ही रहने वाले लालसिंह, राजेश, गोविन्द व रितेश ने गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक युवक अतुल भारतीय सेना मे भर्ती होने की तैयारी कर रहा था और यह घटना तब हुई जब वह दौड़ लगाने घर से निकला था।

इस घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर घरवालो की तहरीर पर मुकदमा सख्यां 0229/17 धारा 302 दर्ज कर लिया। वहीं अगले दिन दो आरोपियों राजेश और गोविन्द को गिरफ्तार भी कर लिया लेकिन मुख्य आरोपी लालसिहं और रितेश अभी भी नहीं पकड़े जा सके हैं।

मंत्री धर्मपाल सिहं

मामले में मृतक अतुल की मां पूती ने थाना बेवर पुलिस के मिले होने का आरोप लगाया है और मुख्य आरोपी लालसिहं को 20 लाख की रिश्वत लेकर क्लीन चिट देने का आरोप लगाया है।

क्या कहा मंत्री ने..

जनता दरबार मे आए सिचाई मंत्री धर्मपाल सिहं ने कहा की हमने मैनपुरी के पुलिस कप्तान से मामले की जांच कर पीड़ित परिवार को तुरंत इसांफ दिलाने को कहा है। दोषी बख्से नही जाएंगे चाहे वो कोई भी हो।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …