तेज रफ्तार रोडवेज बस ने युवक को रौंदा, छह घायल

डीएन ब्यूरो

उत्तर प्रदेश में महोबा जिले की शहर कोतवाली क्षेत्र में बुधवार को चरखारी-करहरा कला सड़क मार्ग में तेज रफ्तार से जा रही रोडवेज बस की टक्कर लगने से टैंपो सवार एक युवक की मौत हो गयी और छह अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

प्रतीकात्मक फोटो
प्रतीकात्मक फोटो

बांदा (उप्र): उत्तर प्रदेश में महोबा जिले की शहर कोतवाली क्षेत्र में बुधवार को चरखारी-करहरा कला सड़क मार्ग में तेज रफ्तार से जा रही रोडवेज बस की टक्कर लगने से टैंपो सवार एक युवक की मौत हो गयी और छह अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। नगर पुलिस उपाधीक्षक (सीओ) जटाशंकर राव ने बृहस्पतिवार को बताया कि बुधवार को चरखारी-करहरा कला सड़क मार्ग पर तेज रफ्तार से जा रही राज्य परिवहन निगम की बस ने सामने से आ रहे टैंपो को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में टैंपो सवार एक युवक की मौत हो गयी, जिसकी पहचान नोएडा निवासी सफाईकर्मी वीरू कुमार (26) के रूप में हुई है।

यह भी पढ़ें: प्लाईवुड फैक्ट्री में लगी भीषण आग, सैकड़ों झोपड़पट्टी जलकर हुई खाक

राव ने बताया कि इस हादसे में छात्राएं सोनम (20), मोहनी (18), मालती (16), सवारी तुलाराम (40), बृजकिशोर (17) और टैंपो चालक जुनैद (20) घायल हुए हैं। इनमें गंभीर रूप से घायल मोहनी, मालती, तुलाराम और जुनैद को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज, झांसी भेजा गया है। पोस्टमॉर्टम कराने के बाद मृत युवक के शव को उसके परिजनों को सौंप दिया गया है। जिला अस्पताल के चिकित्सक डॉ. गुलशेर ने बताया कि युवक को मृत अवस्था में अस्पताल लाया गया था जबकि चार घायलों की हालत बेहद नाजुक है, जिन्हें मेडिकल कॉलेज झांसी भेजा गया है। दो घायलों का इलाज यहीं चल रहा है। (भाषा) 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार