आखिर राहुल ने BJP सरकार को क्यों करार दिया झूठी घोषणाओं की सरकार, पूरी पड़ताल

डीएन ब्यूरो

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने केन्द्र में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार को झूठी घोषणाओं की सरकार करार देते हुए आज कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार देश की जनता से किये किसी भी वादे को पूरा करने में नाकाम रही हैं। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में पढ़ें बीजेपी को लेकर और क्या बोले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी

विदिशा:  कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने केन्द्र में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार को झूठी घोषणाओं की सरकार करार देते हुए आज कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार देश की जनता से किये किसी भी वादे को पूरा करने में नाकाम रही हैं। 

यह भी पढ़ें: राहुल ने पीएम पर साधा निशाना, कहा- बीजेपी धर्म की बात करती है लेकिन इनका धर्म भ्रष्टाचार है

गांधी ने मध्यप्रदेश के विदिशा जिले में पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए केन्द्र की नरेन्द्र मोदी पर जमकर निशाना साधा और कहा कि पिछले साढ़े चार साल में केन्द्र सरकार सभी मोर्चे पर विफल रही है। उन्होंंने कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान नरेन्द्र मोदी ने रोजगार, किसान और भ्रष्टाचार को लेकर देश के लोगों से बड़े-बड़े वादे किये थे लेकिन इनमें से किसी को पूरा नहीं किया गया। 

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि मोदी ने देश के युवाओं से प्रतिवर्ष दो करोड़ राेजगार देने का वादा किया था। देश का युवा आज डिग्रियां लिये भटक रहा है, लेकिन उसे कहीं भी रोजगार नहीं मिल रहा है। मोदी सरकार में युवाओं को किसी भी योजना का लाभ नहीं मिला। उन्होंने कहा कि किसानों से उनके उत्पाद का सही मूल्य दिलाने का भी वादा किया गया था लेकिन आज किसानों के मुद्दे पर प्रधानमंत्री मौन हैं। 

यह भी पढ़ें: तेलंगाना चुनावः सोनिया और राहुल गांधी एक साथ करेंगे रैली

गांधी ने कहा कि पंद्रह लाख हर खाते में डालने वाले वादे की तरह किसानों के किया वादा भी झूठा निकला। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने अपने शासन में केवल अमीर लोगों का कर्ज माफ करने काम किया। उन्होंने कहा कि देश की जनता भाजपा के चेहरे को पहचान चुकी है और सही समय पर जवाब देेगी।(वार्ता) 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …