आप ने लाँच किया ‘अमित शाह का उल्टा चश्मा’

डीएन ब्यूरो

आम आदमी पार्टी (आप) ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) द्वारा फैलाए जा रहे झूठ का जवाब देने के लिए ‘अमित शाह का उल्टा चश्मा’ नाम से वेबसाइट लांच कर व्यंग्य अभियान की शुरुआत की है।

फाइल फोटो
फाइल फोटो

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (आप) ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) द्वारा फैलाए जा रहे झूठ का जवाब देने के लिए ‘अमित शाह का उल्टा चश्मा’ नाम से वेबसाइट लांच कर व्यंग्य अभियान की शुरुआत की है। आप ने डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यूडॉटअमितशाहकाउल्टाचश्माडॉट कॉम से एक वेबसाइट लाँच की है और इस अभियान के जरिए गृह मंत्री अमित शाह द्वारा केजरीवाल सरकार में कोई विकास कार्य नहीं करने के लगाए गए आरोपों का व्यंग्यात्मक अंदाज में जवाब दिया गया है।

यह भी पढ़ें: Budget 2020 जानिए गांव, गरीब और किसान के लिए इस बजट में क्या रहा खास

इसमें पार्टी ने दिल्ली के लोगों को बताने की कोशिश की है कि किस तरह शाह मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सरकार के किए गए ऐतिहासिक विकास कार्यों को जानबूझकर देखना नहीं चाहते हैं और उसकी अनदेखी करते हुए दिल्ली की जनता का अपमान कर रहे हैं।  वेबसाइट पर पार्टी ने स्कूल, अस्पताल, रैन बसेरा, स्ट्रीट लाइट की दिल्ली में पहले के हालात और आप की सरकार आने के बाद बदले हालात की सात तस्वीरें जारी की हैं। आप सरकार से पहले और बाद की तस्वीरों में काम का अंतर साफ दिख रहा है। वेबसाइट पर जाकर इन तस्वीरों को कोई भी देख सकता है। (वार्ता)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार