महराजगंज: मेहनत लाई रंग, डीएम के आदेश से 15 दिनों के लिए रुका नेशनल हाइवे का काम

डीएन ब्यूरो

लंबे समय से सड़क चौड़ीकरण को लेकर प्रशासन और दुकानदारों के बीच चल रही लड़ाई में एक अच्छी खबर मिली है। इस मामले में अब व्यपारियों को एक खुशखबरी मिली है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ की खास खबर..


महराजगंज: पडरौना पीलीभीत एन एच 730 को नगर से होकर नहीं गुजारा जाए इसे लेकर नगर बचाओ संघर्ष समिति द्वारा मुख्यमंत्री को संबोधित एक ज्ञापन आज जिलाधिकारी को दिया गया है। 

यह भी पढ़ें: महराजगंज: सड़क चौड़ीकरण के ख़िलाफ़ आम जनता और व्यापारियों का विरोध तेज

इस मामले में जिलाधिकारी का कहना है कि वो अपनी तरफ से मुमकिन कोशिश कर रहें, लेकिन इसके लिए समिति को भी अपने स्तर से प्रयास करना होगा। संघर्ष समिति की मांग पर उन्होंने 15 दिनों के लिए कार्य रोकने का भी आश्वासन दिया। जिलाधिकारी ने बहुत गंभीरता से संघर्ष समिति की बातों को सुना। बहुत सार्थक वार्ता रही। 

यह भी पढ़ें: महराजगंज: चौड़ीकरण के नाम पर नगर को उजाड़ने की तैयारी, लगा लाल निशान, उड़े हजारों व्यापारियों के होश

जिलाधिकारी को ज्ञापन देने के लिए नागरिक बड़ी संख्या में नगर बचाओ संघर्ष समिति के नेतृत्व में जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे थें परंतु सिर्फ प्रतिनिधिमंडल को जाने दिया गया। प्रतिनिधिमंडल में पूर्व मंत्री सुशील टिबड़ेवाल,आनन्द शरण श्रीवास्तव, दीपक शरण श्रीवास्तव, शैल जैसवाल, जवाहरलाल साहू, हरिनारायण पटेल, विकी जालान, उदय निगम आदि उपस्थित थें।

इस सफलता पर नगर बचाओ संघर्ष समिति ने जिलाधिकारी को धन्यवाद दिया है अब जनप्रतिनिधियों से जनता को अपेक्षा है कि वह लोग भी अपनी जिम्मेदारियों को पूरा करें और नगर को उजड़ने से बचायें।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …