LPG गैस सिलेंडर में रिसाव से लगी भीषण आग, घर में महिला की तड़प-तड़प कर मौत

डीएन ब्यूरो

यहां के अहमदपुर गांव स्थित एक घर में एलपीजी सिलेंडर से गैस रिसाव के कारण आग लगने से एक महिला की मौत हो गई। आग इतनी भीषण थी कि इससे आस-पड़ोस में भी अफरा-तफरी मच गई और आग बुझाने के लिये तुरंत दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची तब तक महिला ने दम तोड़ दिया था। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में पढ़ें कैसे लगी आग

गैस रिसाव से लगी आग (सांकेतिक तस्वीर)
गैस रिसाव से लगी आग (सांकेतिक तस्वीर)

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के अहमदपुर गांव में तब अफरा- तफरी मच गई जब यहां एक घर में एलपीजी सिलेंडर से गैस रिसाव से भीषण आग लग गई। इससे पहले तब घर में मौजूद महिला आग से बचने के लिये बाहर निकलती इससे पहले ही आग ने भयंकर रूप धारण कर लिया और इस भीषण आग की चपेट में महिला बुरी तरह से झुलस गई। 

यह भी पढ़ें: अवध चीनी मिल में लगी भयंकर आग, एक की मौत, 3 मजदूर बुरी तरह झुलसे 

आग की लपटें जब घर से बाहर निकलने लगी तो आस-पास के लोगों के होश उड़ गये। उन्होंने आनन-फानन में पानी की बाल्टियों से आग को बुझाने की कोशिश और इसकी सूचना तुरंत नजदीकी पुलिस थाने में दी। जब तक पुलिस की टीम और दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची तब तक घर में अंदर महिला आग में दम तोड़ चुकी थी। 

पुलिस ने बताया कि मृतका की पहचान रचना के तौर पर हई है। हादसा के समय वह भोजन बना रही थी।उन्होंने बताया कि रचना को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। दमकल की गाड़ियों ने बड़ी मुश्किल से आग पर काबू पाया।  (भाषा)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …