नहीं रही 'छोटी सी बात' की एक्‍ट्रेस Vidya Sinha, आखिरी बार इस सीरियल में आई थी नजर

डीएन ब्यूरो

बीते जमाने की मशहूर एक्ट्रेस विद्या सिन्हा आखिरकार जिंदगी की जंग हार गईं। उन्होंने मुंबई, जुहू स्थित क्रिटीकेयर अस्पताल में 15 अगस्त गुरुवार को अंतिम सांस ली। विद्या का निधन 15 अगस्त को दोपहर लगभग 12 बजे हो गया। डाइनामाइट न्‍यूज़ पर पढ़ें पूरी खबर..

विद्या सिन्‍हा
विद्या सिन्‍हा

नई दिल्‍ली: पति पत्‍नी और वो, छोटी सी बात में अपनी अदाकारी से लोहा मनवाने वाली मशहूर एक्ट्रेस विद्या सिन्हा नहीं रहीं। आज उन्होंने मुंबई, जुहू स्थित क्रिटीकेयर अस्पताल में 15 अगस्त गुरुवार को अंतिम सांस ली।

यह भी पढ़ें: चार नामी आईएएस टॉपर्स देंगे नौजवानों को आईएएस की परीक्षा में सफल होने का मूलमंत्र

पति पत्‍नी और वो, छोटी सी बात का पोस्‍टर

विद्या सिन्हा को मुंबई के सिटी केयर अस्पताल में भर्ती थीं और उनकी गंभीर हालत को देखते हुए वेंटिलेटर पर रखा गया था। अभिनेत्री को दिल और फेफड़ों से संबंधित समस्या थी।

यह भी पढ़ें: ‘डाइनामाइट न्यूज़ यूपीएससी कॉन्क्लेव 2019’: आईएएस परीक्षा से जुड़ा सबसे बड़ा महाकुंभ

70-80 के दशक में काफी चर्चित रहीं विद्या सिन्‍हा ने 1977 में बैक टू बैक लगातार छह फिल्‍में की थी। उन्‍होंने अपनी दम पर फिल्‍मी दुनिया में अपना एक खास मुकाम बनाया। साथ ही कई फिल्‍मों में खास रोल भी निभाए। संजीव कुमार के साथ उनका गाना 'ठंडे ठंडे पानी से नहाना चाहिए' बेहद चर्चित हुआ था।

छोटी सी बात फिल्‍म के एक सीन में विद्या सिन्‍हा 

उन्‍होंने महज 18 साल की उम्र में काम करना शुरू कर दिया था। फिल्मों और टीवी में आने से पहले विद्या मॉडलिंग किया करती थीं। वह मिस बॉम्बे भी रह चुकी हैं।

पिछले काफी समय से वह टीवी सीरियलों में काम कर रही थीं। विद्या सिन्‍हा आखिरी बार स्‍टार प्‍लस के सीरियल 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' सीरियल में नजर आई थीं। इस सीरियल में विद्या ने सिकंदर की मां का रोल निभाया था।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार