ओम प्रकाश राजभर ने BJP को दिखाई आंख- OBC आरक्षण में बंटवारा नहीं तो NDA के साथ गठबंधन नहीं

डीएन ब्यूरो

अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाले यूपी के कैबिनेट मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्‍यक्ष ओमप्रकाश राजभर बीजेपी को बड़ा झटका दे सकते हैं, उन्होने कहा-OBC आरक्षण में बंटवारा नहीं तो NDA के साथ गठबंधन नहीं। डाइनामाइट न्यूज की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट..

ओम प्रकाश राजभर
ओम प्रकाश राजभर

नई दिल्ली: यूपी में योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने लोकसभा चुनावों को लेकर अहम बयान दिया है। ओम प्रकाश राजभर ने ऐलान किया है कि अगर यूपी में ओबीसी के 27 फीसदी आरक्षण में बंटवारा नहीं होता है तो वह बीजेपी के साथ नहीं रहेंगे। 

यह भी पढ़ें: राजभर ने भाजपा पर साधा निशाना कहा- मंदिर बनाने की बात चुनावी ड्रामा 

राजभर यह भी कहा कि प्रदेश की सभी 80 लोकसभा सीटों पर प्रत्याशी उतारने की तैयारी शुरू की है। अब नया नारा दिया है पिछड़ा वर्ग आरक्षण में बंटवारा नहीं तो बीजेपी को वोट नहीं। कार्यकर्ताओं को स्पष्ट संदेश देना शुरू कर दिया है कि वे सभी सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी करें। 

यह भी पढ़ें: वाराणसी: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी कार्यकर्ताओं ने पीएम मोदी के दौरे पर किया विरोध प्रदर्शन

गौरतलब है कि राजभर का कहना है कि पिछड़े वर्ग के लोगों को 27 प्रतिशत आरक्षण दिया जाता है इस आरक्षण का लाभ कुछ जाति ही पाती है जबकि अन्य पिछड़े वर्ग की जातियों तक इन आरक्षण का लाभ नहीं पहुंचता है।

 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …