वाराणसी: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी कार्यकर्ताओं ने पीएम मोदी के दौरे पर किया विरोध प्रदर्शन

डीएन संवाददाता

भारतीय जनता पार्टी पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनावों में हार के बाद में एनडीए की सहयोगी पार्टी भारतीय समाज पार्टी के लोगों ने आंख दिखाना शुरू कर दिया है, साथ ही पीएम मोदी के दौरे का भी विऱोध किया है। डाइनामाइट न्यूज की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट..


वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के लोगों ने वाराणसी आगमन पर विरोध प्रदर्शन किया और जमकर नारे बाजी भी की। विरोध प्रदर्शन करने वाले लोगों ने कहा उनकी मांग हैं जो1990 से पिछड़ी जाति को जो 27 प्रतिशत आरक्षण मिल रहा है उसमें विभाजन किया जाए।

यह भी पढ़ें: यूपी के मंत्री ओमप्रकाश राजभर पर बिफरे हिंदू संगठन, कहा- निकालो तुरंत मंत्रिमंडल से 

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के कार्यकर्ता विरोध प्रदर्शन करते हुए

शशि प्रताप सिंह प्रदेश महासचिव भारतीय समाज पार्टी ने कहा कि मंत्री ओमप्रकाश राजभर कैबिनेट में और विधानसभा में इस मांग को मांगते आ रहे हैं। वर्तमान में जो सरकार है वह ना सुन रही है ना देख रही है। आज हम लोग सीएम और पीएम दोनों पूर्वांचल में गाजीपुर और बनारस के मंच से अगर घोषणा नहीं करेंगे कि हम 27 परसेंट आरक्षण का विभाजन करेंगे तो हम लोग अब अनशन करने पर मजबूर होंगे। अगर जरूरत पड़ी तो दिल्ली के जंतर मंतर के मैदान में लाखों की संख्या को लेकर वहां पर भी अनशन करेंगे।

यह भी पढ़ें: राजभर ने भाजपा पर साधा निशाना कहा- मंदिर बनाने की बात चुनावी ड्रामा 

उन लोगों ने मोदी और योगी आदित्यनाथ को वाराणसी आगमन को लेकर जबरदस्त नारेबाजी किया बीजेपी के समर्थन पर कहा की हम लोग बस सहयोगी पार्टी हैं हमने पूर्वांचल में उनको 127 सीट जिताकर दिया था इसलिए अपने मांग को मांग रहे हैं और उसके बाद भी लोग सुन नहीं रहे उसके बाद बोला कि एक इनका सहयोगी पार्टी अपना दल था वह भी छोड़कर भाग गया शशि प्रताप सिंह का कहना है कि अगर आरक्षण को विभाजन कर देंगे पूर्वांचल क्या उत्तर प्रदेश में 72 सीट जीतेंगे अगर विभाजन नहीं करेंगे तो पूर्वांचल और उत्तर प्रदेश में लोकसभा के चुनाव में 2019 में इनके लिए खाता भी खुलना मुश्किल हो जाएगा।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …