सावन स्पेशल: काशी में बाबा विश्वनाथ के दर्शन के लिये उमड़ी शिव भक्तों की भारी भीड़

डीएन संवाददाता

सावन के पहले सोमवार को काशी में बाबा विश्वनाथ के दर्शन के लिये शिव भक्तों के लिये भारी भीड़ उमड़ी हुई। शासन द्वारा की गयी सुविधाओं को लेकर इस बार श्रद्धालुओं में भारी खुशी देखी जा रही है। सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था की गयी है। पूरी खबर..

बाबा विश्वनाथ के दर्शन को लगी श्रद्धालुओं की भीड़
बाबा विश्वनाथ के दर्शन को लगी श्रद्धालुओं की भीड़

वाराणसी: सावन के पहले सोमवार को शिव नगरी काशी के मंदिरों में शिव भक्तों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी है। बाबा विश्वनाथ के दर्शन के लिये यहां रात भर से भक्तों की भीड़ जुटनी शुरू हो गयी थी। शासन द्वारा की गयी सुविधाओं को लेकर भक्तों में भारी खुशी देखी जा रही है। पूरी काशी नगरी बम बोल के जयघोष से गुंजायमान है। श्रद्धालुओं की भीड़ को देखते हुए प्रशासन द्वारा यहां सुरक्षा के पुख्ता बंदोबस्त किये गये हैं।

यह भी पढ़ें: सावन स्पेशल: इस विधि से करें शिव की पूजा, खत्म होंगे कई दोष

 

यह भी पढ़ें: इस बार सावन में भगवान शिव की भक्तों पर रहेगी विशेष कृपा, विधिवत पूजन से पाएं मनोवांछित फल

शासन द्वारा इस बार श्रद्धालुओं के लिये रेड कार्पेट तक की व्यवस्था की गयी है। हर तरह की जरूरी सुविधाओं को पाकर वाराणसी में शिव भक्तों में भारी खुशी और सुकून देखने को मिली।
डाइनामाइट न्यूज़ से बातचीत में शिवभक्तों ने कहा कि इस बार सरकार द्वारा बेहतरीन व्यवस्थाएं की गयी है। श्रद्धालुओं का कहना है कि वो बाबा के दर्शन के लिये देर शाम को ही यहां पहुंच गये थे। शासन द्वारा की गयी सुविधाओं के कारण उन्हें इस बार किसी तरह की परेशानियों का सामना नहीं करना पड़ा। 

 

 

यह भी पढें: आजमगढ़: सावन के पहले सोमवार पर भंवरनाथ मंदिर में भक्तों की भीड़, सड़कों पर बोल बम की गूंज 

लखनऊ से आई एक श्रद्धालु अंजलि ने कहा कि वह सावन के पहले सोमवार को बाबा विश्वनाथ के दर्शन करने के लिये यहां आई है जिसके लिये वह रात्रि से ही कतार में लग गई। उनके साथ कई महिलाएं भी है। सभी महिलाएं शासन द्वारा की गयी सुविधाओं से खुश हैं। 

(डाइनामाइट न्यूज़ अपने पाठको के लिए हर रोज भगवान भोलेनाथ और पवित्र सावन माह से जुड़ी धार्मिक, आध्यात्मिक कथा-कहानी, लेख और शिव मंदिरों से जुड़ी खबरों की श्रृंखला में पूरे सावन माह तक आप भोले बाबा से जुड़ी खबरें हमारे विशेष कालम सावन स्पेशल में पढ़ सकते हैं। आप हमारी वेबसाइट भी देख सकते हैं DNHindi.com)  

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार