वाराणसी: भाजपा सांसद मीनाक्षी लेखी बोलीं.. भ्रष्टाचार में डूबा हुआ है गांधी परिवार

डीएन संवाददाता

वाराणसी पहुंची भाजपा की राष्ट्रीय प्रवक्ता व लोकसभा सांसद मीनाक्षी लेखी ने कई मुद्दों को लेकर कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला बोला। डाइनामाइट न्यूज की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट में पढ़ें क्या बोली मीनाक्षी लेखी..


वाराणसी: पीएम के ससंदीय क्षेत्र में पहुंची भाजपा की राष्ट्रीय प्रवक्ता व लोकसभा सांसद मीनाक्षी लेखी ने कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला बोला। उन्होने कहा गांधी परिवार व कांग्रेस पार्टी में पूरी सरह से डूबे हुए हैं। इसीलिए इनको सब चीजों में भ्रष्टाचार दिखता है। इनकी दादा मां पिता सभी भ्रष्टाचार में डूबे हुए हैं। मीनाक्षी ने कहा कि राफेल मामले पर जब सुप्रीम कोर्ट ने क्लीन चिट दे दी। उसके बाद भी इस तरह की बात क्यो कर रहे हैं। जो लड़ाकू विमान भारतीय सेना के लिए बहुत ही आवश्यक था उसे इन लोगों ने अपने सरकार में तो पूरा नहीं कर पाया आज जब वह पूरा हो रहा है तो इन्हें बुरा लग रहा है उसके प्राइस पर सवाल उठा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: वाराणसी: ओमप्रकाश राजभर अपनी ही सरकार के खिलाफ 24 दिसंबर से करेंगे क्रमिक अनशन 

राफेल का ऑडिट सीएजी के पास है उसे जेपीसी को दिया जाएगा। राफेल मामले पर राहुल गांधी लगातार देश की आंखों में झूठ बोलकर धूल झोंक रहे हैं। मीनाक्षी लेखी ने कहा कि राफेल पर कोई समझौता हुआ था कोई समझौता या कोई कागजात है अगर है तो दिखाएं यह केवल बकवास की बात कर रहे हैं यूपीए ने 2 साल तक नेगोशिएशन किया। जब तेजस की कीमत 430 करोड़ है तो राफेल की कीमत 520 करोड़ कैसे हो सकता है।

यह भी पढ़ें: वाराणसी: संजय सिंह का राफेल पर बडा बयान.. भाजपा के चेहरे पर जो लाली है, वह राफेल की दलाली 

लेखी ने कहा कि राहुल गांधी यह भी बताएं कि फ्रांस से किस तरह का समझौता हुआ था कि राफेल के बदले भारत से फ्रांस किस तरह की चीजों को लेता। मीनाक्षी ने कहा कि इनके शासनकाल में सरकारी कंपनियों को क्यों कांट्रैक्ट नहीं मिला क्योंकि केवल प्राइवेट सेक्टर के कंपनियों को कांट्रैक्ट दिया जाता था।  
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …