वाराणसी: पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ कांग्रेसियों ने निकाली बैलगाड़ी यात्रा

डीएन संवाददाता

देश में डीजल-पेट्रोल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ कांग्रेसियों ने लहुराबीर चौराहा से प्रधानमंत्री के संसदीय कार्यालय तक बैलगाड़ी यात्रा निकाल कर मौदी सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया। पूरी खबर..


वाराणसी: कर्नाटक चुनाव के बाद देश में डीजल-पेट्रोल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ कांग्रेसियों ने लहुराबीर चौराहा से रविन्द्रपुरी प्रधानमंत्री के संसदीय कार्यालय तक बैलगाड़ी यात्रा निकाल कर अनोखा विरोध प्रदर्शन किया। लहुराबीर आज़ाद पार्क से कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने बैलगाड़ी यात्रा शुरू करते हुए पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ प्रदर्शन किया।

इस मौके पर पूर्व सांसद राजेश मिश्र ने कहा कि पूरे हिन्दुस्तान के पेट्रोल पम्प पर नरेंद्र मोदी अपनी होर्डिंग लगवाते है, जिसे हर हफ्ते बदला जाता है। अगर उस पर रोक लगाई जाए तो पेट्रोल-डीजल के दाम 40 रुपये तक हो जाएंगे। 

राजेश मिश्र ने कहा कि पिछले 2 सालों से इंटरनेशनल मार्केट में तेल की कीमतें कम हुई है वहीं दूसरी तरफ हिन्दुतान में पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ते जा रहे हैं।  हिंदुस्तान में पेट्रोल 80 रुपया तथा डीजल 78-79 रुपया लीटर चल रहा है। 

उन्होंने कहा कि सरकार ने 48.50 रुपया प्रति गैस सिलेंडर के दाम बढ़ा दिये है। उज्ज्वला योजना के नाम पर सरकार द्वारा जो फ्री में गैस सिलेंडर दिये जा रहे हैं उनसे भी पैसा वसूला जा रहा है। इसलिये पेट्रोल-डीजल की बढ़ती हुई तेल की कीमतों के कारण आज हम लोग बैलगाड़ी यात्रा निकाल कर विरोध प्रदर्शन कर रहे है।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …