वाराणसी: मेडिकल सुपरीटेंडेंट की अपील से गरीब मरीजों को मिलेगा मुफ्त भोजन

डीएन संवाददाता

काशी हिंदू विश्वविद्यालय के सर सुंदरलाल चिकित्सालय के नवनिर्वाचित मेडिकल सुपरीटेंडेंट विजय नाथ मिश्र ने गरीब असहाय मरीजों के लिए मुफ्त में भोजन की व्यवस्था कराई है। पूरी खबर..

मेडिकल सुपरीटेंडेंट प्रो. विजय नाथ मिश्र
मेडिकल सुपरीटेंडेंट प्रो. विजय नाथ मिश्र

वाराणसी: काशी हिंदू विश्वविद्यालय के सर सुंदर लाल चिकित्सालय के नवनिर्वाचित एमएस विजय नाथ मिश्र ने विश्वविद्यालय के टीचर, डॉक्टर, स्टूडेंट एवं समाजसेवी संस्था के तहत 400 लोगों को रोज भोजन कराने की व्यवस्था की गई। जिसे आज शाम को मरीज को लेकर आए तीमारदारों के लिए व्यवस्था की गई है।

 

 

प्रो. विजय नाथ मिश्र ने कहा कि जमीनी हकीकत जानने के लिए कल शाम को जब मैंने देखा कि बिना खाये पिये मरीज के तीमारदार सो जाते है। उनके लिए आज मैंने काशी हिंदू विश्वविद्यालय के अध्यापक, डॉक्टर, कर्मचारी, छात्र - छात्राओ एवं समाजसेवी संगठन से अपील की है की वो लोग मदद करें, जिससे कोई भी मरीज महामना के बगिया में बिना खाएं कोई ना सोये।  आज 2 घंटे के अंदर करीब 15 दिन की भोजन की व्यवस्था हो गई है।

हॉस्पिटल में घूम रहे दलालों पर अंकुश लगाने के बारे में कहा कि इसमें सभी को जागरूक किया जाएगा जिससे कोई दलाल के चक्कर में न पड़े इसके लिए बाहर शाम को रोज डॉक्यूमेंट्री फ़िल्म चलाया जाएगा।

इमरजेंसी में आईसीयू के बेड की कमी में लोगो को रेफेर और मरीज के मौत के सवाल पर बोलते हुए प्रो विजय नाथ मिश्र ने कहा कि अभी 16 बेड की आईसीयू है जिससे जल्द ही बढ़ाया जाएगा। प्रो. विजय नाथ मिश्र को कल सर सुंदरलाल हॉस्पिटल का चार्ज मिला। आज सुबह 7 बजे ही हॉस्पिटल पहुँच कर मरीजो का हालचाल लिए, कैंटीन पहुँच व्यवस्था देखी, हॉस्पिटल की साफ-सफाई की व्यवस्था देखने का भी काम किया।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार