UP: सड़क किनारे संदिग्ध अवस्था में मिला 11वीं की छात्रा का शव, दुष्कर्म कर हत्या की आशंका

डीएन ब्यूरो

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में एक 11वीं की छात्रा का शव सड़क किनारे संदिग्ध अवस्था में मिलने से हड़कंप मच गया है। परिजनों ने शव सड़क पर रखकर जाम लगाकर पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में पढ़ें पूरा मामला

हंगामा कर रहे परिजनों से बात करती पुलिस
हंगामा कर रहे परिजनों से बात करती पुलिस

लखनऊः उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां रविवार को तब हड़कंप मच गया जब बाजार गई एक छात्रा का शव संदिग्ध अस्था में सड़क किनारे मिला। घटना की सूचना पाकर पहुंचे परिजनों ने दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जाहिर की है। उन्होंने छात्र का शव सड़क पर रखकर प्रदर्शन किया और जाम लगाया।     

यह भी पढ़ेंः मथुराः LPG से भरे दो टैंकर की भिड़ंत में 3 वाहन जलकर खाक.. तीन लोग बुरी तरह झुलसे

 

 

दुष्कर्म कर छात्रा की हत्या 

 

परिजनों ने आरोप लगाया है कि किसी ने उनकी बेटी के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या कर शव को सड़क किनारे फेंककर मामले को दुर्घटना का रूप देने की कोशिश की है। हंगामे की सूचना पाकर मौक पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर परिजनों को कार्रवाई का आश्वासन दिया तब जाकर परिजनों ने जाम खोला।       

यह भी पढ़ेंः दिल्ली में ट्रॉली बैग में मिला 9 साल की बच्ची का शव, क्षेत्र में मची सनसनी  

 

 

 

सड़क किनारे संदिग्ध अवस्था में मिला शव

 

यह भी पढ़ेंः यमुना एक्सप्रेस-वे पर ट्रक-बस में भीषण टक्कर.. 4 लोगों की मौत, 11 घायल 

पुलिस के मुताबिक हमीरपुर जिले के राठ कोतवाली क्षेत्र के धनौरी गांव में रहने वाली 11वीं की छात्रा सुमन अपने घर से राठ बाजार के लिये निकली थी लेकिन राठ सड़क किनारे संदिग्ध अवस्था में उसका शव मिला है। हंगामा कर रहे परिजनों को समझा-बुझाकर शांत करवा दिया गया है। जिस किसी ने भी यह हरकत की है उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जायेगी।   
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार