उन्नाव: देवर ने भाभी की गला काटकर की निर्मम हत्या, गांव में कोहराम

admin

जनपद में एक बार फिर रिश्तों को कलंकित करने का मामला सामने आया है। देवर ने अपनी भाभी की गर्दन पर बांके से वार करके निर्मम हत्या कर दी। हत्या करके आरोपी मौके से फरार हो गया। पूरी खबर

घटना स्थल पर पर पुलिस व ग्रामीण
घटना स्थल पर पर पुलिस व ग्रामीण

उन्नाव: जनपद के बिहार थाना क्षेत्र के सराय मंगली गांव में रिश्तों को कलंकित करने का मामला सामने आया है। यहां देवर ने अपनी भाभी की गर्दन पर बांके से वार कर उसकी निर्मम हत्या कर दी। वारदार को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक घर से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ससुर की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार बिहार थाना क्षेत्र के सराय मंगली गांव में रहने वाले सुशील लोध की पत्नी मंजू अपने तीन बच्चों लवकुश, शुजल व विशाल के साथ परिवार के साथ रहती थी। मंजू का पति सुशील मुंबई में ट्रक ड्राइवर है। मंजू अपने ससुराल मे दो बच्चों सास-ससुर, देवर-देवरानी व उसके बच्चों के साथ रहती है। एक ही घर में रहने के कारण अक्सर देवर नन्हूलाल व भाभी मंजू के बीच विवाद होता रहता था।

बुधवार की सुबह चरपाई डालने को लेकर देवर और भाभी के बीच कहासुनी शुरू हो गयी, तभी क्रोध में आकर देवर ने बांके से वार कर मंजू की गर्दन काट कर मौत के घाट उतार दिया।हत्या की जानकारी होते ही घर में कोहराम मच गया। वारदात के समय मंजू के बच्चे प्राथमिक स्कूल में पढ़ने के लिए गए थे।

ससुर हुबलाल की तहरीर पर पुलिस ने देवर के खिलाफ बहू की हत्या का केस दर्ज कर लिया है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार