शाहजहांपुर: दो पक्षों के विवाद में चली गोली से कांव‍ड़ि‍या घायल, हाईवे जाम कर किया हंगामा

डीएन ब्यूरो

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में दो पक्षों के बीच हुए झगड़े के बाद हुई फायरिंग में रास्ते से गुजर रहे एक कांवड़िया को गोली लगने से बड़ा बवाल हो गया। कांवड़ियों ने स्टेट हाईवे जाम करके जमकर हंगामा किया। डाइनामाइट न्‍यूज़ पर पढ़ें पूरी खबर..


शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में दो पक्षों के बीच हुए झगड़े के बाद हुई फायरिंग में रास्ते से गुजर रहे एक कांवड़िया को गोली लग गई। जिससे गुस्साए कांवड़ियों ने स्टेट हाईवे जाम करके जमकर हंगामा किया और आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की।

घायल कांवड़ि‍ये को अस्‍पताल ले जाया गया 

घटना शाहजहांपुर के थाना रामचंद्र मिशन के रेती इलाके की है। इलाके के ह‍िस्‍ट्रीशीटर संतोष और गोविंद के बीच में किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। इसी दौरान कार और बाइक सवार संतोष सिंह सहित 6 बदमाशों ने फायरिंग की थी। फायरिंग में कांवड़िया समेत दूसरे पक्षों के 3 लोग घायल हो गए। घायलों में गोविंद सिंह पक्ष के सत्‍येंद्र और मोटीं और एक कांवड़िया सत्‍येंद्र को अस्‍पताल भिजवाया गया है। कांवड़िये के हाथ में गोली लग गई है। 

हंगामें के बाद हाईवे किया जाम

फायरिंग और गोली लगने की सूचना पर गुस्‍साए कांवड़ियों ने जमकर हंगामा किया और स्‍टेट हाईवे को भी जाम कर दिया। वहीं कांवड़िये को गोली लगने की सूचना पर पुलिस के हाथ-पांव फूल गए। सूचना पर तत्‍काल भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा और कांवड़ियों को शांत कराने की कोशिश की। कांवड़ियों की मांग थी कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाए।

कार्रवाई के आश्‍वासन के बाद ही खुला जाम

मौके पर डीएम और एसपी के पहुंचने और आरोपियों की गिरफ्तारी के ठोस आश्वासन के बाद ही जाम को कांवड़ियों ने जाम खोला। विश्व हिंदू परिषद ने 24 घंटे के अंदर आरोपियों गिरफ्तारी की मांग की। जिस पर पुलिस ने आश्वासन दिया है कि सभी आरोपियों की 24 घंटे में गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

एनएसए के तहत की जाएगी कार्रवाई

जिला अधिकारी का कहना है कि फायरिंग करने वाले आरोपियों के खिलाफ एनएसए की कार्रवाई की जाएगी। वहीं आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने डीएम एसपी पर कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। 

हिन्‍दू संगठनों के नेता भी पहुंचे मौके पर

मामले की जानकारी होने पर विश्व हिंदू परिषद के नेता राजेश अवस्थी सहित तमाम हिंदू संगठनों के नेता मौके पर पहुंच गए।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार