पीएम मोदी और सीएम योगी की मीटिंग खत्म, यूपी के विकास कार्यों पर हुई चर्चा

डीएन ब्यूरो

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ राष्ट्रपति कोविंद से मुलाकात के बाद प्रधानमंत्री निवास पहुंचे, जहां उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात की और यूपी के विकास कार्यों पर बात की।


नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रधानमंत्री निवास पहुंचे और जहां उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने यूपी के विकास और वहां चल रही योजनाओं के बारे चर्चा की। इसके अलावा राज्य में गोरखपुर और फूलपुर सीट पर होने वाल लोकसभा उपचुनावों के बारे में भी पीएम और सीएम के बीच बातचीत हुई।

पीएम मोदी और सीएम योगी के बीच 30 सितंबर को रिटायर होने जा रहे यूपी के डीजीपी सुलखान सिंह के कार्यकाल को बढ़ाने के बारे में भी चर्चा की गई। इसके अलावा सीएम योगी ने राज्य के ताजा हालातों के बारे पीएम मोदी को जानकारी दी।

यह भी पढ़ें: सीएम योगी के दिल्ली दौरे की पल-पल की खबर केवल डाइनामाइट न्यूज़ पर

यह भी पढ़ें: सीएम योगी आदित्यनाथ दिल्ली दौरे पर, राष्ट्रपति कोविंद से की मुलाकात

सीएम योगी आज सुबह 10 बजे दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचे, जहां से वह सीधे राष्ट्रपति भवन गये। यहां उन्होंने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात की और उनके 15 सितंबर के यूपी दौरे को लेकर चर्चा की।

 

 

राष्ट्रपति से मुलाकात के बाद सीएम योगी 7 लोक कल्याण मार्ग स्थित प्रधानमंत्री आवास पहुंचे, जहां वह पीएम मोदी से मुलाकात कर रहे हैं।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार