केशव मौर्य के पिता के अंतिम संस्कार में भाग लेने कौशांबी पहुंची पूरी यूपी सरकार

डीएन ब्यूरो

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के पिता के अंतिम संस्कार में भाग लेने कौशांबी के पैतृक निवास मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित अधिकांश मंत्री पहुंचे हैं। डाइनामाइट न्यूज़ सिराथू से खबर..

कौशांबी पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ
कौशांबी पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ

कौशांबीः डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के पिता का अंतिम दर्शन करने के लिए आज कौशांबी में उनके पैतृक निवास सिराथू में बीजेपी के कार्यकर्ता व मंत्रीगण पहुंचने शुरू हो गए हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौर्य के पैतृक निवास पहुंच चुके हैं आज दोपहर दो बजे डिप्टी सीएम के पिता के पार्थिव शरीर का अंतिम संस्कार हनुमान घाट पर किया जाएगा।    

यह भी पढ़ेंः डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के पिता का निधन

बता दें कि लखनऊ के आरएमएल में कल उनके पिता श्यामलाल मौर्य का हार्टअटैक आने से निधन हो गया था। वह कई दिनों से यहां अस्पताल में उपचाराधीन थे। डिप्टी सीएम के परिवार को ढांढस बंधाने के लिए मुख्यमंत्री योगी आज सुबह 11 बजे मंझनपुर पहुंचे और इसके बाद वह सीधे डिप्टी सीएम के पैतृक आवास आए। दुख की इस घड़ी में सीएम समेत कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह और राज्यमंत्री सुरेश राणा भी केशव प्रसाद मौर्य के पैतृक आवास पर पहुंचे। 

बता दें कि अपने पिता के पार्थिव शरीर को कल देर शाम खुद उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद आरएमएल से अपने पैतृक आवास सिराथू में लेकर आये थे। उनके पिता को श्रद्धांजलि देने के लिए मुख्यमंत्री के साथ डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा भी केशव प्रसाद मौर्य के पैतृक निवास पर पहुंचे और उन्होंने अपने सहयोगी को ढांढस बंधाया।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार