लखनऊ: UPSSSC के रवैये से नाराज उम्मीदवारों ने वित्त मंत्री के घर के सामने किया विरोध प्रदर्शन

डीएन ब्यूरो

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा 2016 में निकाले गए सहायक कोषागार लेखाकार भर्ती के उम्मीदवारों ने लखनऊ में प्रदर्शन किया। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट से जानिए इस विरोध प्रदर्शन की वजह...


लखनऊ: प्रदेश भर से आए उम्मीदवारों ने राज भवन कॉलोनी में स्थित वित्त मंत्री राजेश अग्रवाल के सरकारी आवास के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। उम्मीदवारों ने रिजल्ट घोषित करने की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन किया। लंबे समय से यूपीएसएससी रिजल्ट घोषित ना होने की वजह से प्रदेश भर से आए उम्मीदवारों ने आज वित्त मंत्री के सरकारी आवास पर जमकर विरोध प्रदर्शन किया और इसके बाद स्थानीय पुलिस ने उन्हें वहां से हटाकर निदेशालय भेज दिया।


क्या कहा उम्मीदवारों ने 

उम्मीदवारों का कहना है कि 2016 में सहायक कोषागार लेखाकार भर्ती प्रक्रिया शुरू हुई थी। जिसकी परीक्षा सितंबर 2016 में संपन्न हो चुकी है। इसमें 540 पदों के लिए 15,000 से ज्यादा लोगों ने परीक्षा में भाग लिया था। जिसका अभी तक रिजल्ट नहीं आया है। जिससे तमाम उम्मीदवार का भविष्य बीच में लटका हुआ है। रिजल्ट घोषित नहीं कर के सरकार और विभाग उम्मीदवारों के साथ खिलवाड़ कर रही है।

उम्मीदवारों ने कहा कि ये मामला कोर्ट में होने के बावजूद शासन-प्रशासन सिर्फ आश्वासन ही देता चला आ रहा है। जिसको लेकर आज हम लोगों ने एक बार फिर जमकर विरोध प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि जब तक हमारी मांगे नहीं मानी जाएगी तब तक यह विरोध प्रदर्शन आए दिन चलता रहेगा।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार